लालकुआं-घर आये मेहमानों के सामने पड़ोसी ने ऐसे कर दिया परिवार का अपमान, सदमे में महिला की मौत

लालकुआं-बेरीपड़ाव में मेहमानों के सामने गाली देना एक परिवार में कोहराम मच गया। गाली से आहत महिला की मौत हो गई। परिजनों ने युवक पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टर्माटम के लिए भेज दिया है। फिलहाल रिपोर्ट आने के बाद महिला की मौत
 | 
लालकुआं-घर आये मेहमानों के सामने पड़ोसी ने ऐसे कर दिया परिवार का अपमान, सदमे में महिला की मौत

लालकुआं-बेरीपड़ाव में मेहमानों के सामने गाली देना एक परिवार में कोहराम मच गया। गाली से आहत महिला की मौत हो गई। परिजनों ने युवक पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टर्माटम के लिए भेज दिया है। फिलहाल रिपोर्ट आने के बाद महिला की मौत की वजह स्पष्ट हो पायेगी।
बेरीपड़ाव गौला निकासी गेट बुद्धसेन का परिवार रहता है। सोमवार को भैया दूज के दिन डंपर खड़ा करने को लेकर बुद्धसेन के बेटे व पड़ोसी युवक के बीच विवाद हो गया। जिसके बाद शाम को पड़ोसी युवक ने बुद्धसेन के घर जाकर गाली गलौच कर दी। उस समय बुद्धसेन के घर मे मेहमान भी आए थे। तभी बुद्धसेन की पत्नी दुलारी देवी उम्र 50 वर्ष की तबीयत खराब हो गई। आनन-फानन में परिजनों द्वारा उसे हल्द्वानी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां रात में उपचार के दौरान महिला की मौत हो गई।

Devi Maa Dental

हल्द्वानी- कोहरे में हादसों से ऐसे रोकेगा रेलवे, चालकों को दी जायेंगी विशेष ट्रेनिंग

आज सुबह किसी ने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर पड़ोसी युवक पर हत्या का आरोप लगाया है। सूचना पर हल्दूचौड़ पुलिस मौके पर पहुच गई। पुलिस ने परिजनों व आस पास के लोगों से पूछताछ के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। चौकी इंचार्ज अजेंद्र सिंह ने बताया कि मामला प्रथम दृष्टया हृदय गति से मौत होने का लग रहा है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Bansal Saree