रुद्रपुर: रोजगार की तलाश में निकले युवक व युवती को इस तरह मिली दर्दनाक मौत

रुद्रपुर। घर से रोजगार की तलाश में निकले एक युवक व युवती को रोजगार तो नहीं मिल पाया, निराश होकर लौटते वक्त मौत हो गई। दरअसल एक ट्रक की चपेट में आकर दोनों कुचल गए। जिला अस्पताल में दोनों को मृत घोषित कर दिया गया। जानकारी के अनुसार ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र स्थित सी ब्लाक
 | 
रुद्रपुर: रोजगार की तलाश में निकले युवक व युवती को इस तरह मिली दर्दनाक मौत

रुद्रपुर। घर से रोजगार की तलाश में निकले एक युवक व युवती को रोजगार तो नहीं मिल पाया, निराश होकर लौटते वक्त मौत हो गई। दरअसल एक ट्रक की चपेट में आकर दोनों कुचल गए। जिला अस्पताल में दोनों को मृत घोषित कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र स्थित सी ब्लाक निवासी 26 वर्षीय ज्योति भट्टाचार्य पत्नी सोनू और उसका पड़ौसी 21 वर्षीय चमन सिंह पुत्र ओमकार गुरुवार की सुबह रोजगार की तलाश में पैदल ही सिडकुल को निकले थे। कहीं काम न मिलने पर करीब 11 बजे घर को लौट रहे थे। रास्ते में उन्होंने एक बाइक चालक से लिफ्ट मांग ली। बजाज फैक्ट्री के समीप एक ट्रक की चपेट में आकर दोनों कुचल गए, जबकि बाइक चालक बच गया। लहूलुहान अवस्था में दोनों घायलों को जिला अस्पताल लाया गया, जहां डाक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

Bansal Saree

बताया जाता है कि ज्योति के तीन बच्चे हैं। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना भेजी है। ट्रक चालक मौके पर ट्रक छोड़कर फरार हो गया।