रुद्रपुर में कोरोना मरीजों को इस तरह मिलेगी राहत

रुद्रपुर । चंदोला मेडिकल कॉलेज में कोरोना के रोगियों के लिए वाजिब दाम पर 50 बैड का पूरे जिले कोविड सेंटर की सुविधा दे रहे हैं । कोरोना के रोगियों को छह बैडेड आईसीयू की सुविधा दे रहे हैं, जरूरत पड़ेगी तो यहाँ बीस बैडेड आईसीयू का इंतजाम किया जा सकता है । चंदोला मेडिकल
 | 
रुद्रपुर में कोरोना मरीजों को इस तरह मिलेगी राहत

रुद्रपुर । चंदोला मेडिकल कॉलेज में कोरोना के रोगियों के लिए वाजिब दाम पर 50 बैड का पूरे जिले कोविड सेंटर की सुविधा दे रहे हैं । कोरोना के रोगियों को छह बैडेड आईसीयू की सुविधा दे रहे हैं, जरूरत पड़ेगी तो यहाँ बीस बैडेड आईसीयू का इंतजाम किया जा सकता है ।
चंदोला मेडिकल कॉलेज के एमडी डाक्टर केसी चंदोला व गौतम हास्पीटल के न्यूरो सर्जन डाक्टर सुनील गौतम ने संयुक्त रूप से प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि बीस वेंटिलेटर सरकार से मांगे गए हैं । सरकार ने इस हेतु सकारात्मक दृष्टिकोण अपनाया है । उन्होंने बताया कि प्रत्येक बैड पर सेंटर लाइन ऑक्सीजन की सुविधा उपलब्ध है । साथ ही एक्सरे व पैथोलाॅजी लैब की सुविधा मौजूद है ।

Devi Maa Dental

उन्होंने बताया कि एडवांस लाइफ सपोर्ट एंबुलेंस की व्यवस्था की गई है । बताया कि गौतम हॉस्पिटल  के फिजीशियन संजय कुमार व उनकी टीम हर वक्त उपलब्ध रहेगी । डाक्टर बलजीत कौर क्रिटिकल केयर स्पेशलिस्ट भी मौजूद रहेंगी ।
उन्होंने बताया कि उनका उद्देश्य अपने लोगों को समय पर संपूर्ण सुविधा जो बड़े कारपोरेट अस्पताल में है उसे वाजिब खर्च पर उपलब्ध कराना है । साथ ही समाज के गरीब लोगों की पूरी सहायता करना है । उन्होंने बताया कि उपचार की सरकार द्वारा घोषित दर घोषित करेंगे । गरीब रोगियों को शासकीय दर से भी कम मूल्य पर उपचार मुहैया कराया जाएगा । साथ ही पारदर्शी व्यवस्था रहेगी । डाक्टरों ने बताया कि मास्क व सोशल डिस्टेंसिंग का पालन जरूरी है ।