रुद्रपुर: बसपा ने मनोनीत किए ऊधमसिंह नगर और नैनीताल के जिलाध्यक्ष

रुद्रपुर। बहुजन समाज पार्टी के उत्तराखंड प्रभारी अरविंद गौतम ने ऊधमसिंह नगर के लिए लेखराज गौतम को और नैनीताल के जितेंद्र वर्मा को बसपा का जिलाध्यक्ष बनाया है। बसपा के महासचिव सतपाल ठुकराल के कार्यालय पर बसपा कार्यकर्ताओं की बैठक हुई, जिसमें उत्तराखंड प्रभारी ने कार्यकर्ताओं से राय शुमारी के बाद जिलाध्यक्षों के नाम का ऐलान
 | 
रुद्रपुर: बसपा ने मनोनीत किए ऊधमसिंह नगर और नैनीताल के जिलाध्यक्ष

रुद्रपुर। बहुजन समाज पार्टी के उत्तराखंड प्रभारी अरविंद गौतम ने ऊधमसिंह नगर के लिए लेखराज गौतम को और नैनीताल के जितेंद्र वर्मा को बसपा का जिलाध्यक्ष बनाया है।

Devi Maa Dental

बसपा के महासचिव सतपाल ठुकराल के कार्यालय पर बसपा कार्यकर्ताओं की बैठक हुई, जिसमें उत्तराखंड प्रभारी ने कार्यकर्ताओं से राय शुमारी के बाद जिलाध्यक्षों के नाम का ऐलान किया। कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करते पार्टी के पदाधिकारियों ने कार्यक्रम में मौजूद कुमाऊं प्रभारी चौधरी चरण सिंह, पटियाला से आए लोकसभा प्रभारी  जसवंत राय व  प्रदेश महासचिव सतपाल ठुकराल ने अतिथियों का फूल माला पहनकर स्वागत एवं अभिनंदन किया।

कार्यक्रम में बहुजन समाज पार्टी को मजबूत करने के लिए प्रकाश डाला गया। साथ ही संगठन का विस्तार करने की रणनीति तय की। कार्यक्रम की अध्यक्षता कुमाऊं प्रभारी भृगुरासन राव व संचालन  हरीश सनौली ने किया। नैनीताल के पूर्व जिलाध्यक्ष शिव गणेश को भी लोकसभा में प्रभारी बनाया गया। लोकसभा कोऑर्डिनेटर सदानंद, विनोद अनजान, शेर मोहम्मद को लोकसभा में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी गई। इस दौरान जिला महासचिव चंद्रेश्वर राव, जिला संगठन सचिव राहुल एवं जिले के पदाधिकारी विधान सभा के पदाधिकारी  एवं कार्यकर्ता  उपस्थित रहे।

Bansal Saree

कार्यक्रम के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती  के पिता प्रभु दयाल के निधन पर दो मिनट का मौन रख कर भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की गई।