रुद्रपुर-पीड़ित युवक ने डीआईजी को भेजा पत्र, इस कांग्रेस नेत्री में लगाये गंभीर आरोप

रुद्रपुर- ट्रांजिट कैम्प निवासी एक युवक ने अपनी पत्नी और उत्तराखंड कांग्रेस पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष उसके बेटे सहित अपने साले पर घर मे घुस कर मारपीट का आरोप लगाया है। जब इसकी शिकायत उसके द्वारा पुलिस और अधिकारियों को दी तो किसी ने भी उसकी नही सुनी थक हार कर युवक द्वार डीआईजी कुमाऊ
 | 
रुद्रपुर-पीड़ित युवक ने डीआईजी को भेजा पत्र, इस कांग्रेस नेत्री में लगाये गंभीर आरोप

रुद्रपुर- ट्रांजिट कैम्प निवासी एक युवक ने अपनी पत्नी और उत्तराखंड कांग्रेस पार्टी की प्रदेश उपाध्यक्ष उसके बेटे सहित अपने साले पर घर मे घुस कर मारपीट का आरोप लगाया है। जब इसकी शिकायत उसके द्वारा पुलिस और अधिकारियों को दी तो किसी ने भी उसकी नही सुनी थक हार कर युवक द्वार डीआईजी कुमाऊ को मामले की लिखित शिकायत करते हुए न्याय की गुहार लगाई है।

Bansal Saree

वही डीआईजी के आदेश के बाद ट्रांजिट कैम्प थाना पुलिस मामले की जाच में जुटी हुई है।दरअसल ट्रांजिट कैम्प वार्ड नंबर 01 लमरा शिमला बहादुर रुद्रपुर निवासी नरेश कुमार मण्डल पुत्र रविन्द्र नाथ मण्डल ने डीआईजी को भेजे अपने शिकायती पत्र में लिखा है कि उसका विवाह 13 साल पहले शक्तिफार्म नंबर 03 निवासी की रहने वाली संगीता पुत्री भवतोष से हुआ था। शादी के कुछ दिनों तक तो सब कुछ ठीक रहा। लेकिन कुछ सालों बाद संगीता का व्यवहार बदलने लगा वो आये दिन झगड़ा ओर गालीगलौच करने लगी। आरोप है कि पूरे पूरे दिन और रात को भी वो घर से गायब रहने लगी। और पूछे जाने पर झगड़ा करना शुरू कर दिया। नरेश ने पत्र में कहा कि 7 मार्च को उसकी पत्नी द्वारा खाना बनाने को लेकर झगड़ा किया गया ओर उसको गन्दी गन्दी गालियां देने लगी।

बात इतनी बढ़ी कि दोनो के बीच मारपीट की नोवत आ गई और संगीता ने अपनी रिश्तेदार कांग्रेस नेत्री ममता ओर उसके बेटे मोहित को फोन करके रात हो ही घर मे बुला लिया। इस दौरान तीनो ने मिल कर उसके साथ अभद्रता करते हुए जमकर मारपीट की। यही नही उसे झूठे मुकदमे में फसाने की धमकी भी दी। नरेश ने आरोप लगाया कि 8 मार्च की सुबह संगीता ने अपने भाई मुकेश विश्वास, माँ मालती विश्वास को भी बुला लिया और उन्होंने भी उसकी खूब जमकर पिटाई की ओर जान से मारने की धमकी देते हुए संगीता को अपने साथ ले कर चले गए। जिसके बाद घायल नरेश ने रुद्रपुर के जिला अस्पताल में अपना उपचार कराया। कुछ दिन बाद जब पीड़ित युवक ने घर की अलमारी देखी तो अलमारी से साढ़े 12 हजार रुपये की नगदी और 12 से 13 तोले सोने की ज्वेलरी गायब थी। इसके बाद नरेश ने पत्नी संगीता से पूछा तो उन्होंने ज्वेलरी अपनी रिश्तेदार कांग्रेस नेत्री ममता के पास रखने की बात कही। हालांकि पीड़ित युवक ने इस बाबत ट्रांजिट कैम्प पुलिस सहित जिले के पुलिस कप्तान को 20 मई 2020 को कानूनी कार्यवाही करने के लिए प्रार्थना पत्र दिया गया लेकिन दोनों जगहों से निराशा हाथ लगी। जिसके बाद उसके द्वारा 05 जून 2020 को कार्यवाही की मांग के लिये डीआईजी कुमाऊ को पर भेजा गया। पत्र भेजने के बाद डीआईजी कुमाऊ के द्वारा मामले में जांच के आदेश दिये गए। अब ट्रांजिट कैम्प पुलिस मामले में जांच कर रही है। सूत्रों की माने तो पुलिस कई बार उसकी पत्नी संगीता और कांग्रेस नेत्री से भी पूछताछ कर चुकी है।

Devi Maa Dental