रुद्रपुर: पार्षद प्रकाश धामी हत्या कांड के शूटर ने पुलिस को दे दिया गच्चा, जानिए कैसे पुलिस अभिरक्षा से हुआ फरार

रुद्रपुर । पार्षद प्रकाश धामी की हत्या में शामिल एक शूटर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया, जिससे पुलिस की बड़ी नाकामी सामने आ गई है । गौरतलब है कि पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल की गई सफेद रंग की कार के साथ ही एक शूटर को हिरासत में ले लिया था । पुलिस
 | 
रुद्रपुर: पार्षद प्रकाश धामी हत्या कांड के शूटर ने पुलिस को दे दिया गच्चा, जानिए कैसे पुलिस अभिरक्षा से हुआ फरार

रुद्रपुर । पार्षद प्रकाश धामी की हत्या में शामिल एक शूटर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया, जिससे पुलिस की बड़ी नाकामी सामने आ गई है ।
गौरतलब है कि पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल की गई सफेद रंग की कार के साथ ही एक शूटर को हिरासत में ले लिया था । पुलिस उस शूटर को साथ में लेकर उसके साथी की तलाश में यूपी गई थी । पुलिस महकमे में चर्चा है कि उक्त शूटर पुलिस को चकमा देकर रफूचक्कर हो गया और पुलिस टीम के हाथ खाली रह गए । वहीं इस हत्याकांड में जिस पुर्व सभासद व उसके भाई की भूमिका सामने आई है वह भी पुलिस की पहुंच से दूर हैं । यहां बता दें कि प्रकाश धामी की हत्या के बाद पुलिस ने पूर्व सभासद को हिरासत में लिया था, लेकिन पुलिस ने उसे छोड़ दिया था, क्योंकि उस वक्त तक उसकी हत्या में संलिप्तता प्रकाश में नहीं आई थी । शूटर के फरार होने के बाद पुलिस महकमे की लापरवाही सामने आ गई है, लेकिन पुलिस के अधिकारी कुछ भी कहने से परहेज कर रहे हैं ।

Devi Maa Dental