रुद्रपुर: जन्मदिन का निमंत्रण देने पहुंची तो मच गया शोर, जानिए क्या है पूरा मामला

रुद्रपुर । संतान न होने से परेशान एक विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली । पड़ोसी जब जन्मदिन का निमंत्रण देने घर पहुंची तो घर का दरवाजा नही खुला । बाद में पुलिस ने जब दरवाजा तोड़ा तो शव लटका हुआ मिला । मूल रूप से परसिया पीलीभीत निवासी अनिल शर्मा यहाँ ट्रांजिट कैंप
 | 
रुद्रपुर: जन्मदिन का निमंत्रण देने  पहुंची तो मच गया शोर, जानिए क्या है पूरा मामला

रुद्रपुर । संतान न होने से परेशान एक विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली । पड़ोसी जब जन्मदिन का निमंत्रण देने घर पहुंची तो घर का दरवाजा नही खुला । बाद में पुलिस ने जब दरवाजा तोड़ा तो शव लटका हुआ मिला ।

Devi Maa Dental

मूल रूप से परसिया पीलीभीत निवासी अनिल शर्मा यहाँ ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र में आजाद नगर में सूरज पाल के मकान में किराए पर रहते हैं । अनिल सिडकुल की एक फैक्ट्री में काम करते हैं । उनकी पत्नी अंशु शर्मा घर पर अकेले थी। उसने घर में फांसी लगा ली। दरअसल उसका विवाह वर्ष 2013 में हुआ था और उसके कोई संतान नहीं थी । इस कारण वह अवसाद में रहती थी ।

उनके पड़ोसी ख्याली राम के बच्चे का जन्मदिन था । उनकी बेटी अंशु को निमंत्रण देने आई तो घर नहीं खुला । जिस पर ख्याली राम खुद पहुंचा। मौके पर भीड़ एकत्र हो गई । इस दौरान किसी ने पुलिस को सूचना दी तो पुलिस ने दरवाजा तोड़ कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है ।

Bansal Saree