रुद्रपुर: जघन्य अपराधों को अंजाम देकर यहां ले रखी थी पनाह, जानिए कैसे दबोचे तीन इनामी बदमाश

रुद्रपुर। सितारगंज पुलिस ने बाहरी राज्यों में हत्याकांडों को अंजाम देकर यहां छिपे तीन इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शरण देने वाले और बगैर सत्यापन कराए मकान देने वाले मकान मालिक के खिलाफ भी कार्रवाई की है। कोतवाल सलाउद्दीन ने बताया कि एसएसआई सुधाकर जोशी को गुप्त सूचना मिली कि वाहन संख्या
 | 

रुद्रपुर। सितारगंज पुलिस ने बाहरी राज्यों में हत्याकांडों को अंजाम देकर यहां छिपे तीन इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शरण देने वाले और बगैर सत्यापन कराए मकान देने वाले मकान मालिक के खिलाफ भी कार्रवाई की है।

Bansal Saree

कोतवाल सलाउद्दीन ने बताया कि एसएसआई सुधाकर जोशी को गुप्त सूचना मिली कि वाहन संख्या यूपी 25 एए 0552 में संदिग्ध लोग घूम रहे हैं। पुलिस टीम ने नकुलिया चौराहे पर चेकिंग शुरू की तो उक्त कार दिखाई दी। कार रुकते ही एक व्यक्ति उतर कर भाग निकला, लेकिन दो लोगों ने तमंचे निकाल कर पुलिस टीम के साथ हाथापाई की। पुलिस ने किसी तरह उन्हें काबू में किया।
पूछताछ में उन्होंने पुलिस को बताया कि मनप्रीत ने उन्हें घूमने के लिए कार मुहैया कराई है। उसने ही जसकरन का मकान किराए पर दिलाया है। वहां उनके साथी रहते हैं। वे सभी यहां रह कर फरारी काट रहे हैं। सभी ने हत्या व सामूहिक हत्याकांड को अंजाम दे रखा है।

पुलिस ने एक लाख के इनामी गुड़गांव के बुड़का निवासी पवन नेहरा, पचास पचास हजार के इनामी झज्जर के खुन्गई निवासी आशीष और पचास पचास हजार के इनामी रोहतक के निन्दाना निवासी मोनू उर्फ सुक्खा को गिरफ्तार किया है। इनके पास से तीन तमंचे व कारतूस बरामद हुए हैं।

Devi Maa Dental