रुद्रपुर की यह सड़क बनेगी 120 फुट चौड़ी, दीपावली के बाद यह है एक्शन प्लान

रुद्रपुर । दीपावली के बाद काशीपुर बाईपास रोड से अतिक्रमण हटाया जाएगा । इस मार्ग को 120 फुट चौड़ा बनाया जाएगा, लेकिन इससे पहले नगर निगम सड़क के दोनों ओर नाले का निर्माण करेगा । मेयर रामपाल सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की घोषणा के तहत काशीपुर बाईपास को 120 फुट चौड़ा
 | 
रुद्रपुर की यह सड़क बनेगी 120 फुट चौड़ी, दीपावली के बाद यह है एक्शन प्लान

रुद्रपुर । दीपावली के बाद काशीपुर बाईपास रोड से अतिक्रमण हटाया जाएगा । इस मार्ग को 120 फुट चौड़ा बनाया जाएगा, लेकिन इससे पहले नगर निगम सड़क के दोनों ओर नाले का निर्माण करेगा ।

Devi Maa Dental

मेयर रामपाल सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की घोषणा के तहत काशीपुर बाईपास को 120 फुट चौड़ा बनाया जाएगा । सड़क के बीच में डिवाइडर बनेगा । सड़क चौड़ीकरण से पहले नगर निगम सड़क के दोनों ओर नाले बनाएगा, जिससे शहर के गंदे पानी की निकासी ठीक प्रकार से हो सके।

यहाँ बता दें कि बरसात में काशीपुर बाईपास रोड जल भराव की समस्या रहती है । नाला निर्माण होने से नगरवासियों की एक बड़ी समस्या का समाधान हो जाएगा ।

Bansal Saree

मेयर रामपाल सिंह ने बताया कि दीपावली के बाद काशीपुर बाईपास रोड से अतिक्रमण हटाया जाएगा, ताकि नाला निर्माण हो सके। उन्होंने बताया कि काशीपुर बाईपास रोड पर लाल निशान लगा दिए गए हैं ।