रुद्रपुर की कई कालोनियों में विजिलेंस का छापा, भाजपा नेता समेत 20 घरों में पकड़ी गई चोरी

रुद्रपुर । बिजली विभाग की विजिलेंस टीम ने बुधवार को इंदिरा कालोनी, मलिक कालोनी एवं तिलक नगर में घर-घर जाकर चैकिंग की । इस दौरान एक भाजपा नेता समेत करीब 20 घरों में बिजली चोरी पकड़ी गई । विभाग ने सभी के मीटर व केबल जब्त कर ली है । इन सभी के खिलाफ बिजली
 | 
रुद्रपुर की कई कालोनियों में विजिलेंस का छापा, भाजपा नेता समेत 20 घरों में पकड़ी गई चोरी

रुद्रपुर । बिजली विभाग की विजिलेंस टीम ने बुधवार को इंदिरा कालोनी, मलिक कालोनी एवं तिलक नगर में घर-घर जाकर चैकिंग की । इस दौरान एक भाजपा नेता समेत करीब 20 घरों में बिजली चोरी पकड़ी गई । विभाग ने सभी के मीटर व केबल जब्त कर ली है । इन सभी के खिलाफ बिजली चोरी अधिनियम में मुकदमा दर्ज कराया जाएगा ।
एसपी विजिलेंस हरवंश सिंह, अधिशासी अभियंता उमाकांत चतुर्वेदी, सहायक अभियंता विनोद कुमार एवं अवर अभियंता सुभाष शर्मा के नेतृत्व में विजिलेंस टीम ने इंदिरा कालोनी में छापा मारा तो कई घरों में बिजली चोरी पकड़ी गई । इसके बाद टीम ने मलिक कालोनी में छापा मारा तो यहाँ भी कई मकानों में मीटर से पहले कट लगा कर बिजली चोरी पकड़ी गई । यहाँ से टीम तिलक नगर में छापा मारा तो यहाँ अधिकांश घरों में बिजली चोरी मिली । इस कालोनी में एक भाजपा नेता के यहाँ भी बिजली चोरी पकड़ी गई है ।
अवर अभियंता सुभाष शर्मा ने बताया कि बिजली चोरी रोकने के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है । उन्होंने बताया कि बिजली चोरों के खिलाफ मुकदमे दर्ज कराए जाएंगे । अभियान के दौरान इलाके में हड़कंप मच गया ।

Bansal Saree