रुद्रपुर: कांग्रेस ने किसान पंचायत की सफलता के लिए कार्यकर्ताओं को सौंपी जिम्मेदारी

रुद्रपुर। कल एक मार्च को रुद्रपुर में आयोजित किसान महापंचायत को लेकर आज पूर्व मंत्री व वरिष्ठ कांग्रेसी नेता तिलकराज बेहड़ के निवास पर कांग्रेसी नेताओं व कार्यकर्ताओं की एक बैठक हुई, महानगर अध्यक्ष जगदीश तनेजा ने सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां सौंपी। साथ ही एक मार्च को किच्छा बाई पास रोड पर एफसीआई
 | 
रुद्रपुर: कांग्रेस ने किसान पंचायत की सफलता के लिए कार्यकर्ताओं को सौंपी जिम्मेदारी

रुद्रपुर। कल एक मार्च को रुद्रपुर में आयोजित किसान महापंचायत को लेकर आज पूर्व मंत्री व वरिष्ठ कांग्रेसी नेता तिलकराज बेहड़ के निवास पर कांग्रेसी नेताओं व कार्यकर्ताओं की एक बैठक हुई,  महानगर अध्यक्ष जगदीश तनेजा ने सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां सौंपी।

Devi Maa Dental

साथ ही एक मार्च को किच्छा बाई पास रोड पर एफसीआई गोदाम के सामने किसान मैदान में ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचने की अपील की। श्री बेहड़ ने कहा की रुद्रपुर में कल किसान महापंचायत होने जा रही है उसमे ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोग पहुंचें। उन्होंने कहा की भारतीय जनता पार्टी की केंद्र सरकार किसानों का उत्पीड़न कर रही है। पिछले 3 माह से किसान गाजीपुर बॉर्डर पर आंदोलित हैं और केंद्र सरकार के कानों में जूं तक नही रेंग रही।  गाजीपुर बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन में सैकड़ों  किसानों ने अपनी जान तक गंवा दी, परन्तु भाजपा की केंद्र सरकार किसानों की सुनने को तैयार नही है। केंद्र सरकार किसानों को गंभीरता से नहीं ले रही है जोकि बहुत ही दुभाग्यपूर्ण बात है।

श्री बेहड़ ने कहा की केंद्र सरकार ने कृषि कानून बनाकर किसानों का अपमान किया केंद्र सरकार ने जो तीनों कानून लागू किये हैं वह किसान विरोधी हैं। उन्होंने कहा की किसानों की जो मांग है केंद्र सरकार उन सभी किसान विरोधी कानूनों को तत्काल वापिस ले व एमएसपी पर कानून बना कर किसानों को रहत दे।

Bansal Saree

महानगर अध्यक्ष जगदश तनेजा ने कहा की आज कांग्रेस पार्टी को मजबूती से किसानों के साथ खड़े होने की आवश्यकता है। जिस तरह से भारतीय जनता पार्टी की सरकार किसान विरोधी फैसले ले रही है उसको मुह तोड़ जवाब देने का समय आ गया है। उन्होंने बैठक में मौजूद सभी लोगो को जिम्मेदारियां सौपी, ताकि कांग्रेस की मजबूत भागीदारी सुनिश्चित हो सके।

इस दौरान में बैठक में प्रदेश अध्यक्ष यूथ कांग्रेस सुमित्तर भुल्लर, महानगर अध्यक्ष जगदीश तनेजा, पूर्व पालिकाध्यक्ष मीना शर्मा, अरुण पाण्डेय, अनिल शर्मा, राजीव कमरा, विजय अरोरा, मोनू निषाद, रमेश कालड़ा, अमल मिस्त्री, नित्यानंद मंडल, नवकुमार साना, अमित मिश्र, मोहन कुमार, कैलाश राठोर, राजेश कुमार, विकास मालिक, परवेश कुरैशी, अबरार , कांता परशाद, संजीव रस्तोगी, आनंद शर्मा , रणजीत तिवारी, रवि कठेरिया , विनोद, गब्बर, मोनू गुप्ता,प्रदीप यादव, इमरान अंसारी आदि लोग मौजूद थे।