रुद्रपुर: कभी जमाने भर से ज्यादा प्यारा था, आज उसी से तंग आकर छोड़ दी दुनिया, जानिए क्या है मामला

रुद्रपुर। छह साल पहले जिसे दिलोजान से चाहती थी और मजहब की दीवार को तोड़कर जिसके साथ शादी रचाई उसी से तंग आकर युवती ने जहर खाकर जान दे दी। घटना ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र की कृष्णा कालोनी की है। मूल रूप से बरेली थाना शाही के ग्राम परचई निवासी 23 वर्षीय फातिमा गांव के
 | 
रुद्रपुर: कभी जमाने भर से ज्यादा प्यारा था, आज उसी से तंग आकर छोड़ दी दुनिया, जानिए क्या है मामला

रुद्रपुर। छह साल पहले जिसे दिलोजान से चाहती थी और मजहब की दीवार को तोड़कर जिसके साथ शादी रचाई उसी से तंग आकर युवती ने जहर खाकर जान दे दी।

Devi Maa Dental

घटना ट्रांजिट कैंप थाना क्षेत्र की कृष्णा कालोनी की है। मूल रूप से बरेली थाना शाही के ग्राम परचई निवासी 23 वर्षीय फातिमा गांव के ही ओमपाल से बेइंतहा मोहब्बत करती थी। उसने अपने प्यार को अंजाम देने के लिए मजहब की दीवार तोड़कर अपना नाम सुमन उर्फ फातिमा रख लिया और ओमपाल से शादी कर ली। वह यहां किराए के मकान में रह रही थी।

गोवर्धन पूजा के दिन ओमपाल व सुमन के बीच खाने को लेकर शुरू हुई तकरार इतनी बढ़ गई कि ओमपाल ने सुमन को पीट दिया। कल सुबह ओमपाल मंदिर गया था। इसी बीच सुमन ने कोई जहरीला पदार्थ का सेवन कर लिया। मां की हालात बिगड़ी तो तीन वर्षीय बेटी रोने लगी, जिस पर पड़ोसियों ने ओमपाल को खबर दी। वह सुमन को एक निजी डाक्टर के यहां ले गया, जहां उसने इस जिंदगी को अलविदा कह दिया। ओमपाल शव का अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहा था कि किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में ले लिया है।

Bansal Saree