रुद्रपुर: एसटीएफ ने तीन साल से फरार चल रहे लुटेरे को किया गिरफ्तार

रुद्रपुर। एसटीएफ ने तीन सालों से फरार चल रहे इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। वह लूट व गैंगस्टर के मामले में फरार था और पहचान छिपा कर गुरुग्राम में एक फैक्टरी में नौकरी कर रहा था। एसटीएफ कुमाऊँ यूनिट के प्रभारी एमपी सिंह ने बताया कि पुलिस महानिदेशक के निर्देशो पर इनामी बदमाशों के
 | 
रुद्रपुर: एसटीएफ ने तीन साल से फरार चल रहे लुटेरे को किया गिरफ्तार

रुद्रपुर। एसटीएफ ने तीन सालों से फरार चल रहे इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। वह लूट व गैंगस्टर के मामले में फरार था और पहचान छिपा कर गुरुग्राम में एक फैक्टरी में नौकरी कर रहा था।

Devi Maa Dental

एसटीएफ कुमाऊँ यूनिट के प्रभारी एमपी सिंह ने बताया कि पुलिस महानिदेशक के निर्देशो पर इनामी बदमाशों के खिलाफ गिरफ्तारी अभियान चलाया जा रहा है। इस कार्यवाही में उत्तराखण्ड एसटीएफ की एक टीम लगातार उत्तराखण्ड के सीमावर्ती जनपदों में इनामी बदमाशों की तलाश में सक्रिय है। स्पेशल टास्क फोर्स को सूचना प्राप्त हुई कि रुद्रपुर का बदमाश तथा जनपद उधम सिंह नगर के 5000/-रुपये का शातिर इनामी कुणाल सैनी उर्फ़ केशव सैनी पुत्र सुरेंद्र सैनी, निवासी ग्राम मटकोटा रोड भूरारानी, रुद्रपुर गुरुग्राम गुड़गांव में है। इस पर एसटीएफ की कुमाऊँ यूनिट को सतर्क कर प्रभारी निरीक्षक एम0पी0सिंह के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया।

सूचना पर तत्काल एक टीम गुरुग्राम गुड़गांव भेजी गई। उपरोक्त शातिर अपराधी के सम्बन्ध में जानकारी मिली थी कुणाल सैनी उर्फ़ केशव सैनी गुरुग्राम गुड़गांव में किसी फैक्ट्री में छिपकर नौकरी कर रहा है । जहां पर गुरुग्राम पुलिस की मदद से कुणाल सैनी उपरोक्त को एक फैक्ट्री से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त ने पूछताछ में बताया कि वह रुद्रपुर से फरार होकर गुरुग्राम में एक फैक्ट्री मे नौकरी कर रहा था। तथा गुरुग्राम में रह रहा था। अभियुक्त से विस्तृत पूछताछ की जा रही है। गिरफ्तारी करने वाली टीम में उप निरीक्षक केजी मठपाल, कांस्टेबल गुरवंत सिंह, प्रमोद रौतेला, संजय कुमार व सुरेंद्र सिंह कनवाल शामिल थे।

Bansal Saree