रुद्रपुर: इस तरह पकड़े गए गोवंशीय तस्कर

रुद्रपुर। नानकमत्ता पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर ग्राम डयूडी में गौ मांस ले जाने की सूचना पर छापेमारी की तो मौके से दो अभियुक्त गण मय मोटरसाइकिल uk06s 8358 के गौ मांस ले जाते हुए पकड़े गए। पुलिस ने बताया कि रईस अहमद पुत्र अब्दुल रशीद व अदीब पुत्र सदीक निवासी ग्राम बघोरी थाना
 | 
रुद्रपुर: इस तरह पकड़े गए गोवंशीय तस्कर

रुद्रपुर। नानकमत्ता पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर ग्राम डयूडी में गौ मांस ले जाने की सूचना पर छापेमारी की तो मौके से दो अभियुक्त गण मय मोटरसाइकिल uk06s 8358 के गौ मांस ले जाते हुए पकड़े गए।

Bansal Saree

पुलिस ने बताया कि रईस अहमद पुत्र अब्दुल रशीद व अदीब पुत्र सदीक निवासी ग्राम बघोरी थाना सितारगंज को 13 किलोग्राम गोवंश पकड़ा गया है। उनके द्वारा पूछताछ में बताया गया कि गौ मांस इस्लामनगर सितारगंज से बेचने के लिए लाए थे। दोनों अभियुक्त गणों को धारा 3/5/11(1) गोवंश संरक्षण अधिनियम के तहत हिरासत पुलिस में लिया गया। जिनको आज न्यायालय में पेश किया गया, जहां से दोनों को जेल भेजा गया है। पुलिस टीम में थाना अध्यक्ष कमलेश भट्ट, चौकी इंचार्ज प्रतापपुर उप निरीक्षक राजेंद्र पंत, कॉन्स्टेबल प्रकाश आर्य, ललित नेगी, हेम फुलारा, रविंदर वर्मा व दिनेश चंद्र थे।