रुद्रपुर: इलेक्ट्रोनिक्स के गोदाम में लगी आग, इस तरह हुआ भारी नुकसान

रूद्रपुर। भूरारानी क्षेत्र में स्थित इलेक्ट्रोनिक्स के गोदाम में आग लग गई, जिससे लाखों का नुकसान हो गया। दो दमकल वाहनों ने आग पर काबू पाया। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट होना माना जा रहा है। भूरारानी में भंजू राम इंटर कालेज के पास गंगापुर रोड लोहिया नगर निवासी प्रदीप जुनेजा का जुनेजा इंटरप्राइजेज
 | 
रुद्रपुर: इलेक्ट्रोनिक्स के गोदाम में लगी आग, इस तरह हुआ भारी नुकसान

रूद्रपुर। भूरारानी क्षेत्र में स्थित इलेक्ट्रोनिक्स के गोदाम में आग लग गई, जिससे लाखों का नुकसान हो गया। दो दमकल वाहनों ने आग पर काबू पाया। आग लगने का कारण शार्ट सर्किट होना माना जा रहा है।

Devi Maa Dental

भूरारानी में भंजू राम इंटर कालेज के पास गंगापुर रोड लोहिया नगर निवासी प्रदीप जुनेजा का जुनेजा इंटरप्राइजेज के नाम से प्रतिष्ठान और गोदाम है। प्रदीप जुनेजा अपने प्रतिष्ठान से इलेक्ट्रोनिक्स के होल सेल का कारोबार करते हैं।

गुरुवार को तड़के गोदाम में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आस पास के लोगों ने सूचना पर प्रतिष्ठान स्वामी और दमकल विभाग को दी। दमकल के दो वाहनों ने मौके पर घंटों की मशक्कत के बाद आग को काबू किया। अग्निकाण्ड में लाखों की क्षति का अनुमान लगाया जा रहा है। खबर लिखे जाने तक क्षति का आंकलन नहीं हो सका था। आग लगने का कारण शॉट सर्किट बताया जा रहा है।

Bansal Saree

दुकान स्वामी प्रदीप जुनेजा ने बताया कि दुकान में आग लगने की सूचना उन्हें तड़के चार बजे मिली जब वह मौके पर पहुंचे तो फायर बिग्रेड के दो वाहन आग बुझा रहे थे। उन्होंने कहा कि दीपावली के मद्देनजर गोदाम में भारी मात्र में मॉल भरा हुआ था।