रुद्रपुर: इंजीनियरिंग के छात्र ने इस तरह लगाया मौत को गले

रुद्रपुर । इंजीनियरिंग के एक छात्र ने पिता की गैर मौजूदगी में जहरीली गैस का सेवन करके अपनी इहलीला समाप्त कर ली। उसने सुसाइड नोट में अपनी जिंदगी से परेशान होने की बात कही है, कारण स्पष्ट नहीं किया है । मूल रूप से पंजाब के रहने वाले अमरीक सिंह यहाँ सीटू जनपथ इंक्लेव में
 | 
रुद्रपुर: इंजीनियरिंग के छात्र ने इस तरह लगाया मौत को गले

रुद्रपुर । इंजीनियरिंग के एक छात्र ने पिता की गैर मौजूदगी में जहरीली गैस का सेवन करके अपनी इहलीला समाप्त कर ली। उसने सुसाइड नोट में अपनी जिंदगी से परेशान होने की बात कही है, कारण स्पष्ट नहीं किया है ।

Devi Maa Dental

मूल रूप से पंजाब के रहने वाले अमरीक सिंह यहाँ सीटू जनपथ इंक्लेव में रहते हैं । उनका 23 वर्षीय पुत्र दीपक सिंह फरीदाबाद में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा है । लाक डाउन में वह रुद्रपुर आ गया था । उसकी माँ इन दिनों रिश्तेदारी में गई है । उसके पिता सिडकुल में नौकरी करते हैं । कल रात जब वह ड्यूटी से लौटा तो दीपक के कमरे का दरवाजा नही खुला । जब कमरा खुला तो उसका शव पड़ा था । उसने इन्हेलर वाली मशीन से कोई जहरीली गैस सांस के जरिए ली थी । पास में सुसाइड नोट मिला, जिसमें उसने अपनी जिंदगी से परेशान होकर सुसाइड करने की बात कही है । अलबत्ता परेशान क्यों था यह बात परिवार वाले भी नहीं जानते ।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है । पुलिस मामले की जांच कर रही है । जवान बेटे की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है ।

Bansal Saree