रामनगर- इस स्कूल में 12 छात्र निकले कोरोना पॉजिटिव, स्कूल प्रशासन में मचा हडक़ंप

रामनगर- एमपी इंटर कॉलेज में 12 छात्रों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने से हडक़ंप मच गया। अभी स्कूल में 150 छात्रों की जांच और होनी है। दो नवम्बर से हाईस्कूल व इंटर के विद्यालय खोले गए हैं। शिक्षा विभाग ने पहले शिक्षकों की जांच कराई थी। एमपी हिन्दू इंटर कॉलेज के हाईस्कूल व इंटर के
 | 
रामनगर- इस स्कूल में 12 छात्र निकले कोरोना पॉजिटिव, स्कूल प्रशासन में मचा हडक़ंप

रामनगर- एमपी इंटर कॉलेज में 12 छात्रों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने से हडक़ंप मच गया। अभी स्कूल में 150 छात्रों की जांच और होनी है। दो नवम्बर से हाईस्कूल व इंटर के विद्यालय खोले गए हैं। शिक्षा विभाग ने पहले शिक्षकों की जांच कराई थी। एमपी हिन्दू इंटर कॉलेज के हाईस्कूल व इंटर के 400 छात्रों की कोविड की जांच की गई। जांच में आज हाईस्कूल के 12 छात्रों की जांच पॉजिटिव पाई गई है। इससे स्कूल प्रशासन में हडक़ंप मच गया। अब शेष 150 छात्र-छात्राओं की जांच कराई जा रही है।

Devi Maa Dental

रुद्रप्रयाग-केंद्रीय शिक्षा मंत्री निशंक ने किये बाबा केदार के दर्शन, पुनर्निर्माण कार्योंं को लेकर ही ये बात
कोविड के नोडल अधिकारी प्रशांत कौशिक ने बताया कि जो छात्र पॉजिटिव आए है। उनकी कक्षाओं के छात्रों की जांच दोबारा से कराई जाएगी। जांच के बाद स्कूल को कुछ दिन बंद करने के लिए कहा जाएगा। इस महीने एक नवम्बर से अब तक 40 लोग कोरोना पॉजिटिव आ चुके हैं। पॉजिटिव आए छात्रों को कोविड सेंटर भेजा जा रहा है। अभी 35 स्कूलों के छात्रों की जांच होनी है।