बार-बार हाथों में पसीना आने की समस्या से है परेशान तो ऐसे करें होम्योपैथिक उपचार

शरीर के कुछ खास अंगों में अधिक पसीना आता है लेकिन हथेली और पैर के तलवों में पसीना आता है तो आपके लिए इसका कारण जानना जरूरी है। आज अपने वीडियो के माध्यम से साहस होम्योपैथिक क्लीनिक के विशेषज्ञ डा. एनसी पाण्डेय इसकी जानकारी दे रहे है। डा. पाण्डेय ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर एक
 | 
बार-बार हाथों में पसीना आने की समस्या से है परेशान तो ऐसे करें होम्योपैथिक उपचार

शरीर के कुछ खास अंगों में अधि‍क पसीना आता है लेकिन हथेली और पैर के तलवों में पसीना आता है तो आपके लिए इसका कारण जानना जरूरी है। आज अपने वीडियो के माध्यम से साहस होम्योपैथिक क्लीनिक के विशेषज्ञ डा. एनसी पाण्डेय इसकी जानकारी दे रहे है। डा. पाण्डेय ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड करते हुए मरीज से उसकी प्रतिक्रिया जानी है। उनका कहना है कि सामान्य तापमान पर भी हथेली और तलवों में पसीना आना बिल्कुल सामान्य प्रक्रिया नहीं है, बल्कि यह किसी स्वास्थ्य समस्या का सूचक भी हो सकता है।

Devi Maa Dental

हल्द्वानी-बंशीधर के कोरोना पॉजिटिव आने पर इंदिरा का बड़ा बयान, गृह प्रवेश में ड्रामा की क्या जरूरत थी
साहस होम्योपैथिक के विशेषज्ञ डा. एनसी पाण्डेय का कहना है कि सामान्य या कम तापमान पर भी पसीना आना और खास तौर से हथेली व पैर के तलवों में पसीना आने की यह समस्या हाइपरहाइड्रोसिस नामक बीमारी भी हो सकती है। कभी-कभार ऐसा होना सामान्य हो सकता है, लेकिन अक्सर इस तरह से पसीना आना हाइपरहाइड्रोसिस की ओर इशारा करता है। केवल हथेली या तलवे ही नहीं पूरे शरीर में अत्यधि‍क पसीना आना भी इस समस्या को दर्शाता है। ऐसी बीमारी को हम होम्योपैथिक विधि से पूरी तरह ठीक कर सकते है।

Bansal Saree

ऋषिकेश-उत्तराखंड के इस होटल में हो रही थी अश्लील वाीडियो की शूटिंग, फ्रांस से आयी थी महिला