बनबसा-नेपाल के बैतड़ी में रात के अंधेरे में खाई में गिरी यात्रियों से भरी बस, 9 लोगों की मौत 34 घायल

बनबसा-गुरुवार की देर रात भारतीय सीमा से लगे नेपाल के बैतड़ी जिले में एक बस हादसे का शिकार हो गई। हादसे में नौ लोगों की मौत हो गई है जबकि 34 लोग घायल हो गए हैं। सभी घायलों को उपचार के लिए डडेलधूरा और धनगड़ी के अस्पतालों में भेजा गया है। जहां उनका उपचार चल
 | 
बनबसा-नेपाल के बैतड़ी में रात के अंधेरे में खाई में गिरी यात्रियों से भरी बस, 9 लोगों की मौत 34 घायल

बनबसा-गुरुवार की देर रात भारतीय सीमा से लगे नेपाल के बैतड़ी जिले में एक बस हादसे का शिकार हो गई। हादसे में नौ लोगों की मौत हो गई है जबकि 34 लोग घायल हो गए हैं। सभी घायलों को उपचार के लिए डडेलधूरा और धनगड़ी के अस्पतालों में भेजा गया है। जहां उनका उपचार चल रहा है। हादसे का कारण बस में अधिक सवारी होना और चालक को झपकी आना बताया जा रहा है।

Bansal Saree

हल्द्वानी-चन्द्र प्रकाश को मिला 14 साल की मेहनत का फल, भाजपा युवा मोर्चा मिली ये बड़ी जिम्मेदारी

देर रात बैतड़ी से महेंद्रनगर के लिए चली पवनदूत यातायात की रात्रिकालीन बस रात 10 बजे पाटन के खोड़पे बाजार के नजदीक 600 मीटर खाई में गिर गई। हादसे में प्रहरी जवान रण बहादुर चंद, कर्मचारी कवींद्र जोशी, सित्त्तर गांव के करन सिंह ऐर, दार्चुला के तर्कराज गिरी, जगन्नाथ ओझा, कंचनपुर की विजना धामी, धनगड़ी के नरेंद्र चौधरी, ऋषिराम चौधरी की मौके पर ही मौत हो गई। कंचनपुर की कितीका कार्की की अस्पताल ले जाते समय मौत हुई। हादसे में गंभीर 12 घायलों को धनगड़ी और 22 को डड़ेलधूरा अस्पतालों में भेजा गया। फिलहाल पुलिस हादसे की जांच में जुट गई है।

Devi Maa Dental