पिथौरागढ़- प्रेम-प्रसंग में युवक ने युवती का खुखरी से गला रेता, पढिय़े रोंगटे खड़ी कर देने वाली पूरी खबर

पिथौरागढ़-पहाड़ों में आये दिन अपराधों में इजाफा होता जा रहा है। अब दूर सीमांत क्षेत्रों में भी लोगों में एक-दूसरे की जान लेने खौफ नहीं है। ऐसा ही एक मामला पिथौरागढ़ जिले के नेपाल सीमा से लगे तड़ीगांव ग्राम पंचायत के ज्याल गांव का है। जहां एक युवक ने गांव की ही युवती की धारदारों
 | 
पिथौरागढ़- प्रेम-प्रसंग में युवक ने युवती का खुखरी से गला रेता, पढिय़े रोंगटे खड़ी कर देने वाली पूरी खबर

पिथौरागढ़-पहाड़ों में आये दिन अपराधों में इजाफा होता जा रहा है। अब दूर सीमांत क्षेत्रों में भी लोगों में एक-दूसरे की जान लेने खौफ नहीं है। ऐसा ही एक मामला पिथौरागढ़ जिले के नेपाल सीमा से लगे तड़ीगांव ग्राम पंचायत के ज्याल गांव का है। जहां एक युवक ने गांव की ही युवती की धारदारों से हत्या कर दी है। युवती की हत्या के बाद युवक जंगल की तरफ भाग गया। सूचना के बाद पुलिस पहुंची फिलहाल हत्यारोपी की तलाश की जा रही है।

Devi Maa Dental

बताया जा रहा है कि वारदात देर शाम की है। थानाध्यक्ष तारा सिंह राणा ने बताया कि ज्याल गांव निवासी 22 साल की कविता भट्ट पुत्री माधवानंद भट्ट अपने खेत में कार्य कर रही थी। इसी दौरान गांव निवासी राजेश चंद पुत्र शमशेर चंद धारदार हथियार लेकर खेत में पहुंचा और उसने युवती पर ताबड़तोड़ प्रहार किए। ताबड़तोड़ हमलों से युवती मौके पर ही लहूलुहान होकर गिर गई।

वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी युवक जंगल की ओर भाग गया। आनन-फानन में परिजनों और ग्रामीणों ने उसे पिथौरागढ़ अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने युवती को मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि युवती की अस्पताल लाते समय रास्ते में मौत हो गई थी। पुलिस हत्यारे की जंगल में तलाश कर रही है। बताया जा रहा है कि मामला प्रेम प्रसंग है। दोनों एक ही गांव के हैं। आशंका जताई जा रही है कि किसी बात को लेकर दोनों के बीच अनबन हुई होगी तभी युवक ने इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दिया है।

Bansal Saree