नैनीताल-सरोवर नगरी में इस तरह हुआ पर्यटकों का स्वागत, पहुंचते ही हुई लात-घूसों की बरसात

नैनीताल-सरोवर नगरी नैनीताल अपनी सुंदरता के लिए जाना जाता है। हर साल यह पर्यटकों की भीड़ उमड़ती है। यहां पर्यटक 12 महीने आते है। पर्यटकों से अभ्रदता के अभी तक कई मामले आये है। जिसमें टैक्सी ड्राइवरों से लेकर दुकान तक मारपीट और अभ्रदता का सामना करना पड़ा है। ऐसा ही एक मामला गुरुवार को
 | 
नैनीताल-सरोवर नगरी में इस तरह हुआ पर्यटकों का स्वागत, पहुंचते ही हुई लात-घूसों की बरसात

नैनीताल-सरोवर नगरी नैनीताल अपनी सुंदरता के लिए जाना जाता है। हर साल यह पर्यटकों की भीड़ उमड़ती है। यहां पर्यटक 12 महीने आते है। पर्यटकों से अभ्रदता के अभी तक कई मामले आये है। जिसमें टैक्सी ड्राइवरों से लेकर दुकान तक मारपीट और अभ्रदता का सामना करना पड़ा है। ऐसा ही एक मामला गुरुवार को देखने को मिला। यहां टोपी खरीदने के दौरान पर्यटकों और दुकान के बीच झगड़ा हो गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि उसने मारपीट का रूप ले लिया। दुकानदारों ने पर्यटकों का सिर फोड़ दिया।बताया जा रहा है कि इस बीच पर्यटक की सोने की चेन गायब हो गई। फड़ व्यापारी ने पर्यटकों पर अभद्रता और गालीगलौज व मारपीट का आरोप लगाया है।

Devi Maa Dental

नैनीताल-सरोवर नगरी में इस तरह हुआ पर्यटकों का स्वागत, पहुंचते ही हुई लात-घूसों की बरसात

फड़ व्यापारी ने की मारपीट

यह विवाद गुरुवार रात हुआ। बताया जा रहा है कि फड़ व्यापारी टोपी पहनकर फोटों खींचने के लिए 20 रुपये मांग रहा था। इसी बीच फोटो खींचाने को लेकर किसी ने पर्यटक से कुछ अपशब्द कह दिये तो मामला गरम हो गया। गाली-गलौज के बाद हाथापाई की नौबत आ गई। देखते ही देखते दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। इसी बीच झगड़े की सूचना किसी ने जिला विकास प्राधिकरण हरबीर सिंह को दे दी। हरबीर संगीत संध्या में थे वह तुंरत मौके पर पहुंच गये। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और दोनों पक्षों को कोतवाली लेआयी। जिसके बाद कोतवाली में जमकर हंगामा हुआ। इस बीच दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ तहरीर दे दी। पर्यटक रामपुर के बताये जा रहे है। पर्यटकों ने बताया कि ही उनमें से एक का सिर फोड़ दिया गया। जिसका बीडी पांडे अस्पताल में उपचार कराया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Bansal Saree