नैनीताल-नशे में धुत ट्रैफिक होमगार्ड का हंगामा, सिर चढक़र बोली दारू

नैनीताल- यहां ड्यूटी पर तैनात एक होमगार्ड ने शराब पीकर जमकर हंगामा कर दिया। इस बीच उसे देखने का वाला तांता लग पड़ा। सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मी होमगार्ड को लेकर कोतवाली पहुंचे तो वहां भी होमगार्ड पुलिसकर्मियों से भिडऩे लगा। जिसके बाद पुलिस ने होमगार्ड का मेडिकल कराकर 81 पुलिस एक्ट में कार्रवाई की गयी
 | 
नैनीताल-नशे में धुत ट्रैफिक होमगार्ड का हंगामा, सिर चढक़र बोली दारू

नैनीताल- यहां ड्यूटी पर तैनात एक होमगार्ड ने शराब पीकर जमकर हंगामा कर दिया। इस बीच उसे देखने का वाला तांता लग पड़ा। सूचना पर पहुंचे पुलिसकर्मी होमगार्ड को लेकर कोतवाली पहुंचे तो वहां भी होमगार्ड पुलिसकर्मियों से भिडऩे लगा। जिसके बाद पुलिस ने होमगार्ड का मेडिकल कराकर 81 पुलिस एक्ट में कार्रवाई की गयी है।

Bansal Saree

हल्द्वानी-शहर में बढ़ते अपराधों पर एसएसपी से मिले व्यापारी, दी ये चेतावनी
बताया जा रहा है कि तल्लीताल निवासी दिलीप राम बतौर होमगार्ड ट्रैफिक व्यवस्था संचालन के लिए मल्लीताल क्षेत्र में तैनात है। आज दिलीप ने शराब के नशे में सडक़ पर हंगामा कर दिया। इस दौरान नशे में धुत होमगार्ड राहगीरों से अभद्रता करने लगा। राहगीरों ने एक पुलिसकर्मी के शराब के नशे में हंगामा काटने की सूचना कोतवाली पुलिस को दी।

रामनगर-फिर घास काटती महिला पर झपटा गुलदार, ऐसे बची जान

Devi Maa Dental

सूचना मिलते ही एएसआई सत्येंद्र गंगोला पुलिस टीम के साथ होमगार्ड को कोतवाली ले आए, लेकिन नशे में धुत होमगार्ड पुलिस कर्मियों से ही भिडऩे लगा। किसी तरह समझा बुझा कर उसे शांत किया गया। इस पर कोतवाल अशोक कुमार सिंह ने बताया कि होमगार्ड का मेडिकल चेकअप कराने के बाद 81 पुलिस एक्ट के तहत चालानी कार्रवाई की गई है।