दिनेशपुर: नाबालिग के प्यार में गया सलाखों के पीछे, युवक ने जमानत पर छूट कर उठाया खौफनाक कदम

दिनेशपुर। साथ साथ जीने की कसम खाई थी, लेकिन प्रेमिका के परिजनों को यह गवारा नहीं था।दोनों घर से भागे, लेकिन लड़की के नाबालिग होने के कारण प्रेमी को जेल जाना पड़ा। जेल से छूटा तो फिर से अपने प्यार को पाने की कोशिश की, मगर प्यार परवान नहीं चढ़ सका। नतीजा यह हुआ कि
 | 
दिनेशपुर: नाबालिग के प्यार में गया सलाखों के पीछे, युवक ने जमानत पर छूट कर उठाया खौफनाक कदम

दिनेशपुर। साथ साथ जीने की कसम खाई थी, लेकिन प्रेमिका के परिजनों को यह गवारा नहीं था।दोनों घर से भागे, लेकिन लड़की के नाबालिग होने के कारण प्रेमी को जेल जाना पड़ा। जेल से छूटा तो फिर से अपने प्यार को पाने की कोशिश की, मगर प्यार परवान नहीं चढ़ सका। नतीजा यह हुआ कि युवक ने खुद ही ट्रेन के आगे छलांग लगा कर अपने लिए मौत ही चुन ली।

Bansal Saree

नगर के वार्ड नंबर एक गांधीनगर निवासी 21 वर्षीय अजय सरकार पुत्र असीम सरकार सिडकुल की एक कंपनी में काम करता था। वह गांव की एक लड़की से बेपनाह मोहब्बत करता था। उसने साथ जीने मरने की कसम खाई, लेकिन परिवार वाले उनके रिश्ते को मंजूरी नहीं दे रहे थे। जिस पर कुछ महीने पहले वह प्रेमिका को लेकर फरार हो गया था। चूंकि लड़की नाबालिग थी, इसीलिए उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज हो गया। पुलिस ने अजय और नाबालिग को जागेश्वर से गिरफ्तार किया था। अजय ने काफी समय जेल में काटा और कुछ दिन पहले ही जमानत पर जेल से छूट कर आया था।

वह फिर से प्रेमिका से बात करने लगा था और नई जिंदगी के सपने संजोने लगा था, लेकिन नाबालिग के परिजन उसे पसंद नहीं करते थे। आज सुबह अजय घर से बाइक लेकर निकल गया। दोपहर में उसने सरोजनगर छतरपुर में रेलवे ट्रैक के किनारे बाइक खड़ी की और ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Devi Maa