गरमपानी-हल्द्वीयानी गांव को लाखों की सौगात, समाज कल्याण मंत्री आर्या व विधायक संजीव ने किया शिलान्यास

गरमपानी-आज परिवहन व समाज कल्याण मंत्री यशपाल आर्या ने बेतालघाट ब्लॉक के हल्द्वीयानी गांव में लाखों की विकास योजनाओं का शिलान्यास किया। कैबिनेट मंत्री ने ग्रामीणों को भरोसा दिलाया कि योजनाओं का कार्य जल्द पूरा कर लिया जाएगा। इस दौरान हल्द्वीयानी गांव पहुंचे कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्या व विधायक संजीव आर्या का ग्रामीणों ने स्वागत
 | 
गरमपानी-हल्द्वीयानी गांव को लाखों की सौगात, समाज कल्याण मंत्री आर्या व विधायक संजीव ने किया शिलान्यास

गरमपानी-आज परिवहन व समाज कल्याण मंत्री यशपाल आर्या ने बेतालघाट ब्लॉक के हल्द्वीयानी गांव में लाखों की विकास योजनाओं का शिलान्यास किया। कैबिनेट मंत्री ने ग्रामीणों को भरोसा दिलाया कि योजनाओं का कार्य जल्द पूरा कर लिया जाएगा। इस दौरान हल्द्वीयानी गांव पहुंचे कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्या व विधायक संजीव आर्या का ग्रामीणों ने स्वागत किया। कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्या ने सुनस्यारी गांव में प्राचीन धुणी के समीप सामुदायिक भवन के लिए 12.95 लाख, ग्राम पंचायत रिखोली के पोखरधार में आंगनबाड़ी भवन निर्माण को 3.66 लाख तथा पटोड़ी जोशीखोला हल्द्वीयानी मोटर मार्ग में डामरीकरण के लिए 52.29 लाख समेत कई अन्य योजनाओं का शिलान्यास किया।

Devi Maa Dental

ऋषिकेश- ग्राफिक एरा ने शहीद डोभाल के परिजनों को सौंपा 10 लाख का चेक, उठाई बच्चों के शिक्षा की जिम्मेदारी
विधायक संजीव आर्या भी गांवों में होने वाले विकास कार्यों की मॉनिटरिंग भी कर रहे हैं। उन्होंने विभागीय अधिकारियों से भी ग्रामीणों की समस्याओं को गंभीरता से समाधान के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि गांवों में विकास कार्यों के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। इस दौरान दर्जा राज्यमंत्री पीसी गोरखा, मंडल अध्यक्ष प्रताप बोहरा, जिला पंचायत सदस्य मंजू देवी, खुशहाल हाल्सी, बबलू उप्रेती, सुरेश जोशी, अंकित साह, कुलवंत सिंह जलाल, रमेश तिवारी आदि मौजूद रहे।