केलाखेड़ा: जसवंत हत्याकांड में खुलासे के करीब पहुंची पुलिस, जानिए कैसे की गुमराह करने की कोशिश

केलाखेड़ा। थाना क्षेत्र के ग्राम रम्पुरा काजी के जसवंत सिंह हत्याकांड में पुलिस को महत्वपूर्ण सूराग हाथ लगे हैं। हत्यारोपियों के करीब पहुंच चुकी है पुलिस । पुलिस जल्द ही हत्याकाण्ड का खुलासा कर सकती है। ज्ञात हुआ है कि पुलिस ने मृतक की पत्नी समेत एक युवक को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ
 | 
केलाखेड़ा: जसवंत हत्याकांड में खुलासे के करीब पहुंची पुलिस, जानिए कैसे की गुमराह करने की कोशिश

केलाखेड़ा। थाना क्षेत्र के ग्राम रम्पुरा काजी के जसवंत सिंह हत्याकांड में पुलिस को महत्वपूर्ण सूराग हाथ लगे हैं। हत्यारोपियों के करीब पहुंच चुकी है पुलिस । पुलिस जल्द ही हत्याकाण्ड का खुलासा कर सकती है।

Devi Maa Dental

ज्ञात हुआ है कि पुलिस ने मृतक की पत्नी समेत एक युवक को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। ज्ञात हो कि शनिवार रात गांव रम्पुराकाजी निवासी जसवंत सिंह 40 अपनी पत्नी सुरजीत कौर और दो बेटों के साथ दो चारपाईयों पर मच्दरदानी लगाकर सो रह था, उसी समय जसवंत सिंह की अज्ञात लोगों ने कनपटी से सटाकर गोली मारकर हत्या कर दी। परंतु मृतक की पत्नी सुरजीत कौर को इस घटना की भनक तक नहीं लगी। मौके से मिले एक घमकी भरे पत्र और सफेद टोपी को गंभीरता से लेकर पुलिस जाॅच कर रही है।

घटना स्थल पर घमकी भरे पत्र और टोपी को अपराधियों ने पुलिस को गुमराह करने की साजिश बताई जा रही है। थाना प्रभारी प्रभात कुमार ने बताया कि संदिग्ध एक युवक से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही हत्याकांड का खुलासा होगा।

Bansal Saree