कार से बिहार जा रहा था रूद्रपुर में नौकरी करने वाला परिवार कि बस्ती में हो गया भीषण हादसा, देखें पूरी खबर….

न्यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बस्ती जिले में नदी में कार के गिर जाने की वजह से तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। कार अहमद घाट पुलिस की रेलिंग तोड़ते हुए कुआनो नदी में जा गिरी। घटना के बाद चीखपुकार मच गई। आसपास के ग्रामीणों ने बचाव किया तब तक कार में सवार तीन
 | 
कार से बिहार जा रहा था रूद्रपुर में नौकरी करने वाला परिवार कि बस्ती  में हो गया भीषण हादसा, देखें पूरी खबर….

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी के बस्‍ती जिले में नदी में कार के गिर जाने की वजह से तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। कार अहमद घाट पुलिस की रेलिंग तोड़ते हुए कुआनो नदी में जा गिरी। घटना के बाद चीखपुकार मच गई। आसपास के ग्रामीणों ने बचाव किया तब तक कार में सवार तीन लोगों की मौत हो गई। मृतक पति पत्‍नी और बेटा बताए जा रहे है। सभी कार से सवार होकर उत्‍तराखण्‍ड से बिहार जा रहे थे। समझा जा रहा है कि अत्‍यधिक कोहरा और ड्राइवर को नींद का झोंका आ जाने की वजह से भीषण हादसा हो गया। इसके अलावा हादसे में कार सवार दो अन्‍य लोग घायल भी हो गए हैं। दोनों घायलों को उपचार के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

Devi Maa Dental

बेटे का एमबीबीएस में दाखिला कराने बिहार जा रहा था परिवार
दरअसल, बिहार के मोतिहारी जिले के थाना उदयझा के मोहम्मदपुर गांव के रहने वाले इम्तियाज (52 साल) उत्तराखंड के रूद्रपुर जिले में प्राइवेट नौकरी करते थे। उनका बेटा फैज मोहम्मद (22 साल) का सिलेक्शन एमबीबीएस में हुआ था। उसका एडमिशन कराने के लिए इम्तियाज बुधवार को कार से उत्तराखंड से बिहार के बेतिया जा रहे थे। साथ में उनकी पत्नी मेराज खातून (45 साल) भी थीं। मेराज के दो भाई इकबाल और आमिर इकबाल भी साथ थे। ये दोनों सीमागढ़ी जिले के थाना बैरगहनिया के मड़याताहिर गांव के रहने वाले हैं। कार फैज चला रहा था।

सभी अभी बस्ती जिले में सदर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत कुआनो नदी के अमहट घाट पुल पहुंचे थे कि अचानक कार अनियंत्रित हो गई। कार पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नदी में गिर गई। सूचना मिलने के बाद आनन फानन में राहगीरों के साथ पुलिस विभाग के टीएसआई कामेश्वर सिंह ने नदी की धारा में उतरकर कार तक पहुंचे। कार में सवार लोगो को टीएसआई और राहगीरों ने गाड़ी का शीशा तोड़कर बाहर निकाला। अपर पुलिस अधीक्षक भी घटना स्थल पर पहुंचे। सभी कार सवार को जिला अस्पताल भेजा गया, जहां डॉक्टर ने इम्तियाज, मेराज खातून व फैज अहमद को मृत घोषित कर दिया। जबकि आमिर व इकबाल का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

Bansal Saree