अल्मोड़ा- पहाड़ से टकराकर हाइवे पर पलटा डंपर, पल भर में ऐसे मिली मौत

अल्मोड़ा-पहाड़ों में हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे है। आज अल्मोड़ा के पास एक डंपर के पटलने से युवक की मौत हो गई। जबकि चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा सुबह का है। हादसे के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। मौके पर पहुंचे ग्राम प्रधान देवेंद्र सिंह कार्की व कोतवाल
 | 
अल्मोड़ा- पहाड़ से टकराकर हाइवे पर पलटा डंपर, पल भर में ऐसे मिली मौत

अल्मोड़ा-पहाड़ों में हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे है। आज अल्मोड़ा के पास एक डंपर के पटलने से युवक की मौत हो गई। जबकि चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा सुबह का है। हादसे के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। मौके पर पहुंचे ग्राम प्रधान देवेंद्र सिंह कार्की व कोतवाल हरेंद्र चौधरी ने घायल चालक को जिला चिकित्सालय पहुंचाया गया। उसके पांव में फैक्चर के साथ और जगह भी चोटें आयी है। चालक को हल्द्वानी रेफर किया जा रहा है। युवक के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

Devi Maa Dental

हल्द्वानी-(बड़ी खबर)-भाजपा नेता ने पीएमओ से लेकर सीएम तक किया ट्वीट, यहां कर रही पुलिस अवैध वसूली
एक डंपर यूके 04 सीए 4669 को लेकर चालक दीवान सिंह पुत्र लाल सिंह निवासी भनोली डूंगरा गांव प्रातरू रेता लेकर पेटशाल के लिए रवाना हुआ। पिथौरागढ़ हाईवे पर चितई से कुछ आगे डेंजर जोन कालीधार के पास तीखे ढलान वाले मोड़ पर लोडेड डंपर का संतुलन बिगड़ गया। इस दौरान चालक दीवान ने काफी कोशिश की लेकिन डंपर पहाड़ी से टकरा गया। पहाड़ी से टकराने के बाद सडक़ पर ही पलट गया।

हल्द्वानी-चंदन हत्याकांड की फाइल बंद, इसलिए पुलिस ने खड़े किये हाथ

Bansal Saree

हादसे में चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। डंपर में बैठा ओखलकांडा धारी निवासी पंकज सुयाल पुत्र देवीदत्त सुयाल को गहरी चोट लग गई जिससे उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। आसपास के ग्रामीणों ने आपातकालीन 108 सेवा तथा कोतवाली पुलिस को सूचना दी। घायल चालक को अस्पताल में भर्ती कराया गया।