रूद्रपुर- वेतन कटौती पर भड़के सिडकुल कर्मी, नेता प्रतिपक्ष ने दिया ये आश्वासन

प्रदेश भर में फैले कोरोना वायरस के कारण आज लोगों के व्यवसाय पर भी असर पढ़ने लगा है। जिस कारण लोगों में आर्थिक समस्या का जन्म हो चुका है। प्रदेश भर में मौजूद सभी बड़ी उद्योगिक कम्पनियां भी कोरोना के कारण बंद पड़ी हुई है, कोरोना ने देश में कुछ इस तरीके से असर डाला
 | 
रूद्रपुर- वेतन कटौती पर भड़के सिडकुल कर्मी, नेता प्रतिपक्ष ने दिया ये आश्वासन

प्रदेश भर में फैले कोरोना वायरस के कारण आज लोगों के व्यवसाय पर भी असर पढ़ने लगा है। जिस कारण लोगों में आर्थिक समस्या का जन्म हो चुका है। प्रदेश भर में मौजूद सभी बड़ी उद्योगिक कम्पनियां भी कोरोना के कारण बंद पड़ी हुई है, कोरोना ने देश में कुछ इस तरीके से असर डाला है जिससे कम्पनियों में काम करने वाले हजारों कर्मचारी बेरोजगार हो गए है। इस मामले में अगर बात रूद्रपुर की करें तो वह सबसे आगे है। रूद्रपुर में ज्यादातर कम्पनियां फिलहाल बंद पडी हुई है। जिसको देखते हुए हल्द्वानी में सिडकुल कर्मचारियों ने नेता प्रतिपक्ष डाॅ. इंदिरा हृदयेश से मुलाकाल कर कम्पनी द्वारा जबरन की जा रही वेतन कटौती के विरोध में ज्ञापन सौपा है।

रूद्रपुर- वेतन कटौती पर भड़के सिडकुल कर्मी, नेता प्रतिपक्ष ने दिया ये आश्वासन

कर्मचारियों ने कहा कि कोरोना की वजह से पिछले कई महीने कम्पनिया बंद पड़ी हुई है, जिस कारण उनके घरों में आर्थिक संकट मंडरा रहा है। सिडकुल कर्मी भगवती प्रसाद पंत ने बताया कि कोरोना काल के दौरान कम्पनी द्वारा निरन्तर कर्मचारियों के वेतन को काट दिया जा रहा है, ऐसे में घरों में आर्थिक समस्याएं लगातार बढ़ती जा रही है। मामले में नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने कहा कि कोरोना काल में लोगों की कमाई का जरिया ठप पड़ा हुआ है, उन्होने कहा कि यह दौर लोगों के लिए आर्थिक समस्या का रूप लेकर सामने आया है, नेता प्रतिपक्ष डाॅ. इंदिरा हृदयेश ने कम्पनी आॅनर से वार्ता कर कम्पनी के समस्त कर्मचारियों को आधा वेतन दिलाने का आश्वासन दिया है।