रुद्रपुर-(गजब के हकीम)- मोच ठीक करने पहुंचे युवक का पैर ही तोड़ा डाला, अस्पताल में भर्ती

रुद्रपुर-वैज्ञानिक युग में भी लोग हकीमों पर पास जाते है। अगर वहां से निराशा मिले तो फिर चिकित्सकों की सलाह लेते है। सेना में भर्ती होने का सपना लिये एक युवक रोज अभ्यास कर रहा था। विगत दिनों तैयारी के दौरान उसके पैर में मोच आ गई। वह डॉक्टर के पास न जाकर एक हकीम
 | 
रुद्रपुर-(गजब के हकीम)- मोच ठीक करने पहुंचे युवक का पैर ही तोड़ा डाला, अस्पताल में भर्ती

रुद्रपुर-वैज्ञानिक युग में भी लोग हकीमों पर पास जाते है। अगर वहां से निराशा मिले तो फिर चिकित्सकों की सलाह लेते है। सेना में भर्ती होने का सपना लिये एक युवक रोज अभ्यास कर रहा था। विगत दिनों तैयारी के दौरान उसके पैर में मोच आ गई। वह डॉक्टर के पास न जाकर एक हकीम के पास पहुंच गया। वहां हकीम ने मोच निकालने के दौरान युवक का पैर इतनी तेजी से झटक दिया कि टूट ही गया। इसके बाद युवक को परिजनों नेे निजी अस्पताल में भर्ती कर दिया। इसक बाद युवक के पिता ने इसकी शिकायत पुलिस से की और कार्यवाही की मांग की।

रुद्रपुर-(गजब के हकीम)- मोच ठीक करने पहुंचे युवक का पैर ही तोड़ा डाला, अस्पताल में भर्ती

यह भी पढ़े  हल्द्वानी- बैलपड़ाव से हुई लोकल वोकल की शुरूआत, अब बाजार में दिखेंगे स्थानीय एलईडी बल्ब, ट्यूब और लालटेन

यह भी पढ़े 👉  ICSE, ISC Board Result 2020: आज जारी होगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, ऐसे देखें रिजल्ट

पूरा मामला रुद्रपुर थाना ट्रांजिट कैंप का है। यहां शिवनगर निवासी मान सिंह ने पुलिस को बताया कि उसका बेटा मनीष फौज की तैयारी कर रहा है। वह रोजाना दौड़ता है। इस दौरान उसके पैर में मोच आ गई थी। विगत 30 जून को बेटे का इलाज कराने के लिए खेड़ा कालोनी स्थित हकीम पुत्तन पहलवान के पास गए। इस दौरान हकीम व उसका पुत्र रिजवान ने पुत्र की मोच निकालने की बजाए पैर को तोड़ दिया। जब उन्होंने इसकी शिकायत की तो दोनों उससे गाली-गलौज करने लगे। साथ ही पुलिस से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी। पीडि़त ने हकीम पिता पुत्र के खिलाफ तहरीर दी जिसके बाद मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।