किच्छा- यहां दर्दनाक हादसे में हुई महिला पुलिस कर्मी की मौत, नैनीताल एसएसपी कार्यालय में करती थीं कार्य

 | 

नैनीताल एसएसपी कार्यालय में तैनात महिला एएसआई की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गयी। हादसा रात नौ बजे के करीब हुआ जब वह नैनीताल से अपने घर खटीमा लौट रही थी। एएसआई की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है, वहीं महकमे में शोक की लहर है।

Devi Maa Dental

ऐसे हुआ दर्दनाक हादसा

टनकपुर रोड खटीमा निवासी महिला एएसआई कंचन सामंत आयु 39 वर्ष पुत्री शोभन सिंह नैनीताल एसएसपी कार्यालय में एकाउंट सेक्शन में तैनात थी। वह शनिवार को शाम ड्यूटी करने ले बाद अपने घर खटीमा जाने के लिए स्कूटी से निकली थी। तीसरी मिल के पास अज्ञात वाहन उसे रौंदता हुआ निकल गया। तीसरी मील के पास बस्ती में रहने वाले ग्रामीणों ने जब उसे वहां मृत देखा तो पुलिस को सूचना दी। इस दौरान वर्दी में न होने के कारण उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई। सूचना पर कोतवाल चन्स्रामोहन सिंह फोर्स के साथ मौके पाए पहुंच गये।

Bansal Saree

फोन पर डायल नबंर से की शिनाख्त

पुलिस ने उसके पास से बरामद मोबाइल से जब डायल किये गए नंबर पर फ़ोन किया तो उसकी शिनाख्त हो पाई। सूचना पर मध्य रात्रि खटीमा से मृतका का भाई किच्छा पहुचा। रात में पुलिस ने शव को रुद्रपुर पोस्टमार्टम हाउस स्थित मोर्चरी भिजवा दिया था। रविवार सुबह मृतका के शव का पंचनामा भर महिला एसआई दीपा अधिकारी ने पोस्टमार्टम की कार्यवाही शुरू कर दी। पुलिस के मुताबिक वह अपने बच्चे के साथ मायके में ही रहती थी। पुलिस वाहन की तलाश में क्षेत्र में लगे सीसीटीवी के मध्यम से रात में चलने वाले वाहनो की आवाजाही की जानकारी जुटाने में लग गयी है।