देहरादून- राजधानी में भीषण सड़क हादसा, दो छात्रों की दर्दनाक मौत 

 | 

राजधानी देहरादून के सेलाकुई में मंगलवार देर रात हुए भीषण हादसे में दो छात्रों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के दौरान तीन छात्र कंटेनर और डंपर की चपेट में आकर नीचे दब गए। जिसके बाद दो छात्रों की मौत हो गई। एक घायल का अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

प्राप्त समाचार के अनुसार सेलाकुई बाजार में बर्थवाल स्वीट शॉप के पास रात लगभग 1:30 बजे खनन से भरा डंपर सड़क पर खड़े कंटेनर से टकरा गया। टक्कर इतनी भीषण थी कि कंटेनर जाकर पेड़ से टकरा गया। इस दौरान पास में ही खड़े स्कूल के तीन छात्र कंटेनर और डंपर की चपेट में आ गए। इनमें से दो की मौत हो गई और एक छात्र घायल हो गया। हादसे के बाद मौके पर हड़कंप मच गया।

मनीष (19) पुत्र सियाराम निवासी लखनऊ हाल निवासी बायाखाला सेलाकुई सड़क किनारे पैदल चलते हुए कंटेनर (यूके06सीए/4854) की चपेट में आ गया। उसे दून अस्पताल ले जाया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं 20 वर्षीय विशाल त्रिपाठी निवासी शाहजहांपुर हाल पता बायाखाला सेलाकुई की पैदल चलते हुए मौके पर ही कंटेनर के नीचे आकर मौत हो गई। 

19 वर्षीय प्रियांश पुत्र राकेश निवासी निहाल गांव टिहरी गढ़वाल हाल निवासी बाया खाला सड़क किनारे पैदल चलते हुए कंटेनर द्वारा टक्कर लगने से घायल हो गया। देर रात आसपास के लोगों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उक्त छात्रों को 108 एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया। तीनों छात्रों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। वहीं भीषण हादसे की वजह से स्थानीय लोगों में रोष भी है।