हल्द्वानी- यहां ग्राम प्रधान के पति और बेटे ने किया तमंचे पे डिस्को, फिर पुलिस ने ऐसे ठिकाने लगाई अक्ल

 | 

नैनीताल के हल्दूचौड़ कोतवाली क्षेत्र से नियमों को ताक पर रखकर मनमानी करने का एक मामला सामने आया है। यहां खुद को समाजसेवी कहने वाले एक व्यक्ति ने प्रशासन के नियमों की सरेआम धज्जियां उड़ाई। कमलकांत पाठक नामक ये शख्स एक वायरल वीडियो में सरेआम हर्ष फायरिंग करता नज़र आया। बड़े मिया तो बड़े मिया छोटे मिया यानी कमलकांत का पुत्र राहुल पाठक भी इस वीडियों में लाइसेंसी पिस्टल से आसमान में फायर करते दिखा।

Devi Maa Dental

मामला तब बिगड़ गया जब समाजसेवी के परिवार के पूरे कार्यक्रम की वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने लगी। वीडियों में ना मास्क, ना शोशल डिस्टेंसिग और न ही कोविड कर्फ्यू के नियमों का पालन होता देखा गया। पूरे मामले की भनक पड़ते ही पुलिस ने तत्काल ऐक्शन लेते हुए कमलकांत पाठक सहित 7 नामजद व अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं में कोतवाली लालकुआं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। वही पूरे मामले में पुलिस कार्यवाही जारी है। 

बिना अनुमति पार्टी का आयोजन

Bansal Saree

पुलिस जानकारी के मुताबिक मोचा हल्दू क्षेत्र के जयपुर खीरा की ग्राम प्रधान कीर्ति पाठक जोकि वर्तमान में ग्राम प्रधान संगठन की प्रदेश सचिव भी है उनके परिवार में बिना परमिशन के एक पार्टी का आयोजन किया गया। जिसमें कोरोना कर्फ्यू के नियमों का बेधड़क उल्लघंन किया गया। इतना ही नहीं ग्राम प्रधान के पति और पुत्र ने पार्टी में हर्षफायरिंग भी की, जिसका पूरा वीडियों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हुआ। वही पूरे मामले में कार्यवाही करते हुए लालकुआं थाना पुलिस ने 8 नामजत व अन्य के खिलाफ धारा 269/270 आईपीसी व धारा 51 बी आपदा प्रबंधन अधिनियम व धारा 3 महामारी अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।