हल्द्वानी-किसान को काट काट कर आदमखोर गुलदार ने उतार दिए मौत के घाट, देखिये वारदात कैसे हुई

 | 

हल्द्वानी के चोरगलिया और गौलापार में गुलदार और बाघ का हमला जारी है। आज गौलापार के जीतपुर रैक्वाल गांव में चनर संभल नाम के किसान को गुलदार ने अपना निवाला बना लिया। जानकारी मिली है की चुनर संभल रोजाना सुबह अपने गाय-भैंसों को घास चरने के लिए पास ही में घास चरने के लिए भेजते हैं ।

Devi Maa Dental

करीब 3:30 बजे वह घास चरने गई गाय भैसों को लेने गए थे लेकिन 1 घंटे बाद जब वह नहीं लौटे तो घर वालो को चिंता होने लगी। काफी देर खोजबीन के बाद उनको पता चला कि गांव में गुलदार के पैरों के निशान बने हुए हैं तो सभी गांव के लोग इकट्ठा होकर जब जंगल की तरफ गए तब उनकी लाश बरामद हो गई। स्थानीय लोगों और सामाजिक कार्यकर्ता प्रकाश सिंह बिष्ट ने वन विभाग और पुलिस को इस घटना की जानकारी दी जिसके बाद 108 एंबुलेंस में चनर संभल को अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

बताया जाता है कि गुलदार ने कई जगह चनर के गले, पीठ और कमर को काट डाला था। सूचना मिलते ही वन विभाग के तराई पूर्वी वन प्रभाग की रेंजर शालिनी सिंह वहां गई थी। स्थानीय लोगों का घटना के बाद गुस्सा सातवें आसमान पर है। उन्होंने कहा कि पहले भी कई गुलदार स्थानीय लोगों को अपना शिकार बना चुके हैं लेकिन वन विभाग ने आदमखोर गुलदार के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की है।

Bansal Saree