हल्द्वानी- इस होटल में ठहरे पूर्व सैनिक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, मौत से पहले की थी दारु पार्टी

 | 

हल्द्वानी के होटल में ठहरे पूर्व सैनिक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले में पुलिस ने मृतक पूर्व सैनिक के साथ होटल में रुके मामा व एक अन्य रिश्तेदार को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

शारदा होटल का मामला

जानकारी मुताबिक मुखानी थाना क्षेत्र के भट्ट कॉलोनी निवासी 40 वर्षीय पूर्व सैनिक सुरेश सिंह पुत्र केसर सिंह सोमवार को ग्राम व पोस्ट बगर कपकोट बागेश्वर निवासी उसके मामा नरेंद्र सिंह पुत्र भगवत सिंह वह एक अन्य रिश्तेदार के साथ नैनीताल रोड स्थित शारदा होटल में ठहरे हुए थे। तीनों ने पार्टी करने की योजना बनाई। जिसके बाद तीनों ने होटल के कमरे में शराब पी।

देर रात सुरेश सिंह के मुंह से झाग आने लगा। जिसके बाद आनन-फानन में उसे अस्पताल भर्ती कराया गया। लेकिन उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मंगल पड़ाव पुलिस चौकी प्रभारी देवेंद्र बिष्ट ने बताया कि मृतक सुरेश सिंह दानू सेना से सेवानिवृत्त होने के बाद भट्ट कॉलोनी में ही रहकर दुकान चलाता था। पुलिस ने मामा व दूसरे रिश्तेदार को पूछताछ के लिए कोतवाली हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।