उत्तरकाशी-भाजपा विधायक गोपाल रावत, सीएम ने जताया दुख

 | 

उत्तरकाशी- आज भाजपा के विधायक का निधन हो गया। गंगोत्री विधायक गोपाल रावत का देहरादून स्थित गोविंद अस्पताल में निधन हो गया। बताया जा रहा है कि वह लंबे समय से कैंसर से जूझ रहे थे। आज गंगोत्री विधायक गोपाल रावत ने अंतिम सांस ली। गोपाल रावत के निधन से भाजपा कार्यकर्ताओं में शोक की लहर दौड़ गई। 

Devi Maa Dental

उत्तरकाशी जिले के गंगोत्री विधानसभा से बीजेपी विधायक गोपाल रावत का आज निधन हो गया है, विधायक पिछले लंबे समय से बीमारी से जूझ रहे थे। बीजेपी विधायक गोपाल रावत लंबे समय से कैंसर से जूझ रहे थे और देहरादून के अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। जहां आज दोपहर उनका देहांत हो गया। उनके निधन के बाद कई भाजपा नेता मौके पर पहुंच रहे है। तीरथ सिंह रावत ने दुख जताते हुए विधायक गोपाल रावत को श्रद्धांजलि दी। सीएम ने लिखा लंबे समय से गंभीर बीमारी से जूझ रहे गंगोत्री के विधायक  गोपाल रावत जी के निधन का दुखद समाचार सुनकर आहत हूं। उनसे जुड़ी कई यादें मेरे स्मृतिपटल पर ताजा हो गईं हैं। मन व्यथित है। बीते 17 अप्रैल को मैं उनकी कुशलक्षेम पूछने देहरादून के एक निजी अस्पताल में गया था। 

पार्टीहित और गंगोत्री वैली के विकास के लिए किए गए उनके कार्य हमेशा याद किए जायेंगे। संगठन के लिए यह अपूर्णीय क्षति है। मेरी भगवान बद्री विशाल व बाबा केदार से यही प्रार्थना है कि पुण्य आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करें। मेरी उनके परिजनों और शुभचिंतकों के प्रति गहरी संवेदनाएं हैं। दुख की इस घड़ी में हम सब उनके परिवार के साथ खड़े हैं। 
 

Bansal Saree