हरिद्वार-यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश पहुंचे महाकुंभ, विधानसभा चुनााव को लेकर कही ये बात

 | 

हरिद्वार- आज यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव महाकुंभ हरिद्वार पहुंचे। यहां उन्होंने नील धारा में गंगा पूजन किया। अखिलेश यादव शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती के छावनी में दर्शन के लिए पहुंचे। यहां उन्होंने जगत गुरु के शिष्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद महाराज से संक्षिप्त मुलाकात की और फिर शंकराचार्य स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती महाराज से मुलाकात करने ज्ञान लोक कॉलोनी स्थित शंकराचार्य मठ के लिए रवाना हुए। 

Devi Maa Dental


इस दौरान उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में समाजवादी पार्टी अपने बूते सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी। आने वाले विधानसभा चुनाव में गठबंधन की बात से इनकार करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि जल्द ही पार्टी प्रत्याशियों से आवेदन मांगे जाएंगे। इसके बाद उमीदवारों की घोषणा की जाएगी। 

अखिलेश यादव ने कहा कि बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव में वह ममता बनर्जी को मुख्यमंत्री बनता हुआ देखना चाहते हैं। इससे लिए समाजवादी पार्टी के स्टार प्रचारक बंगाल में डेरा डाले हुए हैं। उत्तर प्रदेश में बढ़ते कोरोना की स्थिति पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री स्टार प्रचारक हैं। और उन्हें जनता का ख्याल तक नहीं है।
 

Bansal Saree