देहरादून-सीएम तीरथ से मिले विधायक दुम्का, लालकुआं में विकास कार्यों को लेकर कही ये बात

 | 

देहरादून-लालकुआं विधानसभा क्षेत्र के विधायक नवीन दुक्का ने आज मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से देहरादून में मुलाकात की और मुख्यमंत्री घोषणा के क्रम में उन्होंने लालकुआ विधानसभा क्षेत्र में रुके हुए विकास कार्यों को तुरंत प्रारंभ किए जाने की मांग की।

Devi Maa Dental

आज विधायक नवीन दुम्का ने मुख्यमंत्री रावत से मुलाकात कर क्षेत्र की विभिन्न रुकी हुई। योजनाओं को उन्हें अवगत कराया तथा उन्होंने हल्द्वानी विकासखंड के सभी सिंचाई नलकूप पर स्टेबलाइजर लगाने, 200 शौचालय तथा 55 हैंडपंप भी मुख्यमंत्री की घोषणा में लगाने के अलावा लालकुआं के लिए दो लाइन का बाईपास बनाए जाने की भी मुख्यमंत्री से मांग की है, इसके अलावा हल्दूचौड़ स्थित राजकीय चिकित्सालय के कार्य वा नकैल पुल के कार्य  को कराने तथा दोनों कार्यों में विलंब के लिए भी उच्च स्तरीय जांच कराने तथा सिंचाई माइनर की मरम्मत व लोक निर्माण विभाग की सडक़ों की स्वीकृति  की।

मुख्यमंत्री रावत ने आंकलन प्रस्तुत करने व अन्य निर्देश दिए तथा नगर विकास मंत्री बंशीधर भगत से लालकुआं पेयजल ट्यूबवेल सिस्टम को जल संस्थान को सौंपने, निर्बल वर्ग आवास भूमि विनियमितीकरण तथा गौलापार पीएम आवास योजना रद्द करने बाबत सकारात्मक चर्चा हुई दुम्का ने मुख्यमंत्री रावत से रुकी हुई योजनाओं पर तुरंत कार्रवाई किए जाने की मांग का ज्ञापन सौंपा।

Bansal Saree