देहरादून- वायरल हुआ रैपर एवं गायक सडाना का गाना, अभी तक 20  लाख लोगों ने देखा गाना

 | 

देहरादून-सड़ाना के गाने तू मिला को दो महीने में 20 से ज्यादा लाख लोगों ने देखा। प्रसिद्ध रैपर और गायक शिवम् सडाना ने बताया कि गाना रिलीज होने के कुछ ही दिन बाद ही उनका गाना वायरल होना शुरू हो गया और पूरे देशभर के व्यूज उनके गाने पर आने लगे। इस गाने के वायरल होने के बाद सडाना और भी ज्यादा मशहूर हो गए हैं। तू मिला गाना शिवम् ने खुद गाया और लिखा और प्रोड्स भी खुद ही किया है। यूट्यूब पर अपना खुद का म्यूजिक चैनल चलाने वाले शिवम् सडाना का जन्म हरिद्वार में हुआ और पढ़ाई-लिखाई देहरादून राजवाला में स्थित द इंडियन पब्लिक स्कूल में हुई।

Devi Maa Dental


म्यूजिक सिंगर होने के साथ-साथ सडाना देहरादून में रियल स्टेट का काम भी करते हैं। सडाना अभी तक अपने 8 गाने रिलीज कर चुके हैं। सडाना के दोनों पंजाबी गानों कैंट तेरी नजरां और पावें गुची को 2 मिलियन से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। शिवम् ने प्रेस वार्ता करते हुए लोगों को बताया कि वह खुद अपने गाने लिखते हैं, गाते हैं और कभी-कभी डांस कोरियोग्राफी भी खुद ही करते है। इस गाने के निर्देशक राहुल सैनी के काम को  खूब पसंद किया जा रहा है। राहुल सैनी ने बताया कि हम बहुत खुश हैं कि उत्तराखंड से एक नया सितारा उभर के आगे आ रहा है। अपने दम पर गाने में 2 मिलियन दर्शक पाना कोई छोटी बात नहीं और हम गर्व है कि सड़ाना के इस गाने का डायरेक्शन हमने किया। सडाना के चैनल में अभी तक 4 मिलियन व्यूस आ चुके हैं। गाने में मिस उत्तराखंड की प्रतियोगिता एवं मॉडल कशिश चोपड़ा की प्रतिभा को भी खूब सरहाया जा रहा है। सडाना अपना एक इंग्लिश पॉप गाना भी जल्द ही लेकर आ रहे हैं। 

Bansal Saree

सडाना का कहना है कि उत्तराखंड में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं, हर किसी में कोई न कोई कला छिपी है। अच्छी आवाज, लिखने की कला और थोड़ा घर, समाज या अपनी खुद की कमाई से आर्थिक मदद लेकर एक यूट्यूब कलाकार बना जा सकता है। देहरादून जैसे शहरों में म्यूजिक स्टूडिओ, मॉडल्स, वीडियो डायरेक्टर्स और डांसिंग कोरियोग्राफर्स की कोई कमी नहीं है। बस हमें अच्छी सोच, काल्पनिक शक्ति और समाज में एक-दूसरे को सपोर्ट करने की जरुरत है।