देहरादून- यूपी सीएम योगी पहुंचे उत्तराखंड, करेंगे बाबा केदार और बदरी के दर्शन

देहरादून- आज यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तराखंड के दो दिवसीय दौरे पर हैं। योगी बाबा केदार और बदरी विशाल के दर्शन करेंगे। सीएम योगी 15 नवंबर को केदारनाथ और 16 नवंबर को बदरीनाथ जाएंगे। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भी योगी आदित्यनाथ के साथ रहेंगे। प्रस्तावित कार्यक्रम के मुताबिक सीएम योगी आदित्यनाथ आज दोपहर तीन
 | 
देहरादून- यूपी सीएम योगी पहुंचे उत्तराखंड, करेंगे बाबा केदार और बदरी के दर्शन

देहरादून- आज यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उत्तराखंड के दो दिवसीय दौरे पर हैं। योगी बाबा केदार और बदरी विशाल के दर्शन करेंगे। सीएम योगी 15 नवंबर को केदारनाथ और 16 नवंबर को बदरीनाथ जाएंगे। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भी योगी आदित्यनाथ के साथ रहेंगे। प्रस्तावित कार्यक्रम के मुताबिक सीएम योगी आदित्यनाथ आज दोपहर तीन बजे जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचें। यहां से वह मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के साथ केदारनाथ के लिए रवाना होंगे, जिसके बाद वे विश्राम भी यहीं करेंगे। अगले दिन यानी 16 नवंबर को वे सुबह सात बजे बदरीनाथ धाम पहुंचेंगे। योगी आदित्यनाथ वहां उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से बनाए जा रहे विश्राम गृह के भूमि पूजन कार्यक्रम में शामिल होंगे।

Bansal Saree

हल्द्वानी-छठ पूजा घाट पर बनी बेदियां तोड़ी, पूर्वाचल के लोगों ने ऐसे जताया विरोध

बता दें कि यूपी सीएम आदित्यनाथ के जौलीग्रांट पहुंचने पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और वहां मौजूद अधिकारियों ने उनकी अगवानी की। इसके बाद वे बाबा केदार के दर्शन के लिए हेलीकॉप्टर से धाम के लिए रवाना हो गए हैं। मुख्य सचिव ओमप्रकाश ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के रविवार से प्रस्तावित दो दिनी दौरे की पुष्टि की।