रूडक़ी-सौतेले मामा ने भांजी से किया रेप, अश्लील फोटो भी खींची और बना डाली क्लीपिंग

रूडक़ी-देवभूमि में आये दिन बलात्कार, दुष्कर्म जैसे मामले सामने आ रहे है। हर दिन कही-कही ऐसी घटना सुनने को मिल रही है। ऐसी ही एक घटना रूडक़ी में सामने आयी है। यहां एक सौतले मामा ने अपनी बारह साल की भांजी के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसकी अश्लील फोटो और वीडियो बना डाली। उसे
 | 
रूडक़ी-सौतेले मामा ने भांजी से किया रेप, अश्लील फोटो भी खींची और बना डाली क्लीपिंग

रूडक़ी-देवभूमि में आये दिन बलात्कार, दुष्कर्म जैसे मामले सामने आ रहे है। हर दिन कही-कही ऐसी घटना सुनने को मिल रही है। ऐसी ही एक घटना रूडक़ी में सामने आयी है। यहां एक सौतले मामा ने अपनी बारह साल की भांजी के साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसकी अश्लील फोटो और वीडियो बना डाली। उसे इंटरनेट में डालने की धमकी दी। जब बेटी ने पूरी आपबीती मां-बाप को सुनाई तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और दुष्कर्म की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Bansal Saree

रूडक़ी-सौतेले मामा ने भांजी से किया रेप, अश्लील फोटो भी खींची और बना डाली क्लीपिंग

12 वर्षीय भांजी से किया बलात्कार

सहारनपुर उत्तर प्रदेश निवासी व्यक्ति ने बताया कि उसकी 12 वर्षीय पुत्री के साथ उसकी पहली पत्नी के भाई कुछ समय से बलात्कार कर रहा है। उसने उसे नशीला पदार्थ खिलाकर अश£ील हरकत की और फिर बलात्कार किया। उसकी अश्लील फोटो और वीडियो भी बनाये। किसी को बताने पर ये वीडियो नेट पर डालने की धमकी दी। उसने बताया कि वह अपनी बेटी से मिलने अगया तो उनके साले ने कहा कि लडक़ी की तबीयत ठीक नहीं है ठीक हो जायेंगी तब मिल लेना। उससे बात तक नहीं करने दी। इससे उन लोगों को शक को गया।

Devi Maa Dental

विगत 24 जुलाई को उसका बेटा सहारनपुर से बहन को लेने रुडक़ी आया। जैसे ही वह घर पहुंची रोते हुए पूरी आपबीती सुनाई। जिसके बाद पति-पत्नी ने कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया। पीडि़ता को मेडिकल के लिए भेज दिया गया। वही मुकदमे के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई।