मसूरी-(दुखद)- मातम में बदली धनतेरस की खुशियां, तीन नौजवानों को ऐसे मिली दर्दनाक मौत

मसूरी-आज सुबह जॉर्ज एवरेस्ट से देहरादून जा रही टैक्सी कार्ट मैकेंजी रोड पर नाग देवता मंदिर से एक किमी आगे अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। हादसे में टैक्सी में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना पुलिस को दी
 | 
मसूरी-(दुखद)- मातम में बदली धनतेरस की खुशियां, तीन नौजवानों को ऐसे मिली दर्दनाक मौत

मसूरी-आज सुबह जॉर्ज एवरेस्ट से देहरादून जा रही टैक्सी कार्ट मैकेंजी रोड पर नाग देवता मंदिर से एक किमी आगे अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। हादसे में टैक्सी में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर आनन-फानन में घायलों को पुलिस ने 108 से अस्पताल पहुंचाया और मृतकों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

Bansal Saree

HAPPY DIWALI-2020- पटाखों से जलने पर न करें ये गलतियां, ऐसे करें तुंरत उपचार
बताया जा रहा है कि टैक्सी संख्या यूके 07 टीबी 3863 जॉर्ज एवरेस्ट से देहरादून की ओर जा रही थी। कार्ट मैकेंजी रोड़ पर नाग देवता मंदिर से एक किमी आगे अनियंत्रित को टैक्सी हादसे का शिकार हो गई। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये। हादसे की सूचना पुलिस को मिली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को 108 के माध्यम से अस्तपाल पहुंचाया गया।

पुलिस ने बताया कि टैक्सी में कुल छह लोग सवार थे। इनमें सचिन पुत्र 22 वर्ष जतन दास निवासी कैम्पटी टिहरी गढ़वाल, अंकित निवासी नालापानी रोड़ देहरादून और बिरेंद्र 25 की मौके पर ही मौत हो गयी। तीनों आंचल डेरी देहरादून में कार्य करते थे। घायलों में राजा पुत्र दिनेश कुमार 22 निवासी ग्राम घण्डियाल पोस्ट कुडजखाल, अंकित 20 पुत्र मनोज कुमार निवासी नालापानी आमवाला तरला देहरादून और सुनील 22 पुत्र भगत राम निवासी वेदीखाल गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस हादसे की जांच में जुट गई है।

Devi Maa

देहरादून एक्सीडेंट, देहरादून न्यूज, जॉर्ज एवरेस्ट से देहरादून, टैक्सी खाई में गिरी तीन की मौत,