देहरादून-सीएम ने कंफ्यूजन किया दूर, कल से खुलेंगे बच्चों के स्कूल

देहरादून-सोमवार यानि दो नवंबर से प्रदेश में स्कूल खोलने को लेकर लोग असमंजस में दिख रहे थे लेकिन अब यह कन्फयूजन मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत के बयान के बाद दूर हो गया है। आज सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने साफ कर दिया कि दो नवंबर से स्कूल खुलेंगे। बता दें कि सरकार ने दो नवंबर
 | 
देहरादून-सीएम ने कंफ्यूजन किया दूर, कल से खुलेंगे बच्चों के स्कूल

देहरादून-सोमवार यानि दो नवंबर से प्रदेश में स्कूल खोलने को लेकर लोग असमंजस में दिख रहे थे लेकिन अब यह कन्फयूजन मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत के बयान के बाद दूर हो गया है। आज सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने साफ कर दिया कि दो नवंबर से स्कूल खुलेंगे। बता दें कि सरकार ने दो नवंबर से 10वीं और 12वीं के स्कूल खोलने के निर्देश दिये है। ऐसे में प्रदेश के कई प्राइवेट स्कूलों ने स्कूल नहीं खोलने का निर्णय लिया है।

krishna hospital

हल्द्वानी-बरेली के सोनू का था रेलवे स्टेशन के पास मिला शव, पुलिस जांच में ये कहानी आयी सामने
राज्य सरकार ने एसओपी जारी कर दी थी। आज मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र रावत ने कहा कि अभी सिर्फ 10वीं और 12वीं कक्षाओं के लिए स्कूलों को खोला जा है। आगे के स्थिति को दखते हुए निर्णय लिया जाएगा। मुख्यमंत्री ने दून यूनिवर्सिटी में आयोजित कार्यक्रम के दौरान ये बयान दिया। गाइडलाइन में संशोधन के बाद से जो शिक्षक कन्फ्यूजन में थे, लेकिन अब मुख्यमंत्री के बयान के बाद से स्थिति स्पष्ट हो गई है।