देहरादून-विदेश टूर के नाम पर ट्रैवल एजेंसी ने महिला को दिखाये सुनहरे सपने, फिर ऐसे लगाई 98 हजार की चपत

देहरादून-एक ट्रैवल एजेंसी ने महिला को चूना लगा दिया। विदेश टूर की बुकिंग रद कराकर उसे 98 हजार पांच सौ रुपये की चपत लगा दी। प्रेमनगर थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार एकता एनक्लेव ठाकुरपुर रोड निवासी रूपल राजन ने नवनीत वर्मा निवासी विजय नगर, रोहतक के
 | 
देहरादून-विदेश टूर के नाम पर ट्रैवल एजेंसी ने महिला को दिखाये सुनहरे सपने, फिर ऐसे लगाई 98 हजार की चपत

देहरादून-एक ट्रैवल एजेंसी ने महिला को चूना लगा दिया। विदेश टूर की बुकिंग रद कराकर उसे 98 हजार पांच सौ रुपये की चपत लगा दी। प्रेमनगर थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस के अनुसार एकता एनक्लेव ठाकुरपुर रोड निवासी रूपल राजन ने नवनीत वर्मा निवासी विजय नगर, रोहतक के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत की है। रूपल ने तहरीर में बताया कि बीते वर्ष उन्होंने पति हितेश सूरी के साथ प्रेस्लीन आइलैंड (द्वीप) जाने का प्लान बनाया था। टूर की प्लानिंग के लिए उन्होंने अपने पुराने परिचित नवनीत वर्मा से संपर्क किया, जोकि रोहतक में ही पैक माई बैग ट्रेवल्स नाम से ट्रेवल एजेंसी चलाता है।

Devi Maa Dental

देहरादून-यातायात पुलिस में जाने का बेहतर मौका, 312 पदों पर होगी भर्ती
नवनीत ने उन्हें पूरी ट्रिप का खर्च एक लाख 67 हजार रुपये बताया। इसमें प्रेस्लीन आने-जाने के लिए हवाई और रेल टिकट और वहां रुकने के लिए होटल की बुकिंग शामिल थी। रूपल ने 28 अगस्त 2019 को नवनीत के बैंक खाते में 98 हजार पांच सौ रुपये जमा करा दिए। इसके बाद आरोपी ने छह सितंबर को उन्हें वाट्सएप पर रेल व हवाई यात्रा और होटल के कमरे की बुकिंग की पुष्टि कर टिकट आदि भेज दिए।

नैनीताल-हाई कोर्ट ने इन पूर्व मुख्यमंत्रियों को जारी किया नोटिस, जानिये क्या है पूरा मामला
उन्होंने बताया कि टूर पर फरवरी-मार्च 2020 में जाना था। 16 दिसंबर 2019 को रूपल ने नवनीत को बकाया धनराशि देने से पहले होटल और हवाई यात्रा का स्टेटस चेक किया तो पता चला कि उनकी सभी बुकिंग रद् कर दी गई हैं। इसके लिए में वापस की गई धनराशि नवनीत ने अपने बैंक खाते में जमा करा ली थी। रूपल ने आरोपी से संपर्क किया, लेकिन उसने रुपये नहीं लौटाए।

Bansal Saree

रामनगर-पीरूमदारा में खनन कारोबारी की धारदार हथियार से हत्या, ऐसे दिया हत्यारों ने वारदात को अंजाम