देहरादून-प्रयागराज से देहरादून के लिए दौड़ेगी ये स्पेशल ट्रेन, पढिय़ें पूरा प्रस्ताव

देहरादून-अनलॉक-6 में धीरे-धीरे आवागमन की सुविधाओं में इजाफा होता जा रहा है। ऐसे में त्योहारी सीजन को देखते हुए देहरादून-प्रयागराज त्योहार स्पेशल एक्सप्रेस के रूप में चलाने की योजना है। ट्रेन को नौ नवंबर से दस दिसंबर तक सप्ताह में तीन दिन चलाया जाएगा। यह एक्सप्रेस देहरादून से प्रयागराज के बीच चलेगी। देहरादून रेलवे स्टेशन
 | 
देहरादून-प्रयागराज से देहरादून के लिए दौड़ेगी ये स्पेशल ट्रेन, पढिय़ें पूरा प्रस्ताव

देहरादून-अनलॉक-6 में धीरे-धीरे आवागमन की सुविधाओं में इजाफा होता जा रहा है। ऐसे में त्योहारी सीजन को देखते हुए देहरादून-प्रयागराज त्योहार स्पेशल एक्सप्रेस के रूप में चलाने की योजना है। ट्रेन को नौ नवंबर से दस दिसंबर तक सप्ताह में तीन दिन चलाया जाएगा। यह एक्सप्रेस देहरादून से प्रयागराज के बीच चलेगी।

Devi Maa Dental

देहरादून रेलवे स्टेशन के अपर स्टेशन अधीक्षक सीताराम शंकर का कहना है कि नॉर्दर्न सेंट्रल रेलवे ने मुरादाबाद मंडल को देहरादून-प्रयागराज के बीच स्पेशल ट्रेन चलाने का प्रस्ताव भेजा है। मुरादाबाद मंडल ने अभी इसके लिए स्वीकृति नहीं दी है। अभी ट्रेन के देहरादून पहुंचने का सही समय तय नहीं है।

प्रस्ताव के अनुसार ट्रेन को दोपहर 12.40 बजे देहरादून पहुंचना है। लेकिन समस्या यह है कि दोपहर 12.30 बजे काठगोदाम-देहरादून जनशताब्दी एक्सप्रेस और 12.50 बजे नई दिल्ली-देहरादून शताब्दी एक्सप्रेस भी आती हैं। एक ही समय पर तीन ट्रेनों का आवागमन संभव नहीं है। इसके लिए मुरादाबाद मंडल को पत्र लिखा जाएगा।

Bansal Saree