देहरादून-पबजी गेम खेलते दो युवकों ने मौत को लगाया गले, घटना के बाद सहकर्मी भी सहमे

देहरादून– हरिद्वार में पबजी खेल रहे दो युवकों ने सल्फास खा लिया है। घटना सिडकुल क्षेत्र की एक कॉलोनी की है। दोनों सिडकुल की अलग-अलग कंपनियों में काम करते थे। बताया जा रहा है कि सहारनपुर निवासी ऋषभ शर्मा, आशीष त्यागी, दिनेश कुमार और हरियाणा के यमुनानगर निवासी दीपक ने महादेवपुरम कॉलोनी में किराए पर
 | 
देहरादून-पबजी गेम खेलते दो युवकों ने मौत को लगाया गले, घटना के बाद सहकर्मी भी सहमे

देहरादून– हरिद्वार में पबजी खेल रहे दो युवकों ने सल्फास खा लिया है। घटना सिडकुल क्षेत्र की एक कॉलोनी की है। दोनों सिडकुल की अलग-अलग कंपनियों में काम करते थे। बताया जा रहा है कि सहारनपुर निवासी ऋषभ शर्मा, आशीष त्यागी, दिनेश कुमार और हरियाणा के यमुनानगर निवासी दीपक ने महादेवपुरम कॉलोनी में किराए पर कमरा लिया हुआ था। देर रात ऋषभ व दीपक ने संदिग्ध परिस्थितियों में सल्फास खा लिया। आनन-फानन में अस्पताल ले जाने पर उनकी मौत हो गई।

Devi Maa Dental

हल्द्वानी-चोरों को पकडऩा पुलिस को पड़ा महंगा, कोरोना पॉजिटिव निकला चोर, पुलिस क्वारंटीन
घटना की सूचना उनके साथ कमरे में रहने वाले दिनेश और आशीष ने पुलिस को दी। उन्होंने बताया कि ऋषभ व दीपक पब्जी गेम खेलने के आदि थे। उसी दौरान दोनों ने सल्फास खा लिया। मौके से कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। मामले की जांच की जा रही है। ऋषभ व दीपक के मोबाइल जांच के लिए फोरेंसिक लैब भेजे जा रहे हैं।

देहरादून-जालसाजों के जाल में फंसा आइएफएस अधिकारी, ऐसे लगाया हजारों का चूना

Bansal Saree