देहरादून-छात्रों के अच्छी खबर, पॉलिटेक्निक में दाखिले की तिथि बढ़ी

देहरादून- प्रदेश के सैकड़ों छात्रों के लिए अच्छी खबर है। राजकीय पॉलिटेक्निक संस्थानों में दाखिले के लिए दूसरे राउंड की में दाखिले 18 नवंबर तक होंगे। प्रदेश प्राविधिक शिक्षा परिषद ने रिक्त 1821 सीटों पर दाखिले की तिथि पांच दिन और बढ़ा दी है। इससे पहले यह तिथि 13 नवंबर तक ही निर्धारित थी। राजकीय
 | 
देहरादून-छात्रों के अच्छी खबर, पॉलिटेक्निक में दाखिले की तिथि बढ़ी

देहरादून- प्रदेश के सैकड़ों छात्रों के लिए अच्छी खबर है। राजकीय पॉलिटेक्निक संस्थानों में दाखिले के लिए दूसरे राउंड की में दाखिले 18 नवंबर तक होंगे। प्रदेश प्राविधिक शिक्षा परिषद ने रिक्त 1821 सीटों पर दाखिले की तिथि पांच दिन और बढ़ा दी है। इससे पहले यह तिथि 13 नवंबर तक ही निर्धारित थी। राजकीय और निजी पॉलिटेक्निक संस्थानों में 20990 सीटों निर्धारित हैं। इस सीटों के लिए इस बार 15503 छात्र-छात्राओं ने ऑनलाइन आवेदन की लिया है। इसमें ने 5520 सीटें राजकीय पॉलिटेक्निक संस्थानों के लिए निर्धारित हैं।

Devi Maa Dental

नैनीताल-परिवार समेत एडीएम निकले कोरोना पॉजिटिव, प्रशासन में मचा हडक़ंप
इससे पहले राउंड की काउंसलिंग 21 अक्टूबर से 29 अक्टूबर तक आयोजित की गई, जिसमें 1821 सीटें रिक्त रह गई। इसके बाद 30 अक्टूबर से दूसरे दौर की स्पॉट काउंसलिंग शूरू की गई। 13 नवंबर का निर्धारित किया गया था, लेकिन छात्रों की डिमांड पर तिथि को 18 नवंबर तक बढ़ा दिया गया है। बता दें कि प्रवेश परीक्षा कोरोना वायरस के चलते टाल दी गई थी। यह परीक्षा 10-11 मई को आयोजित होनी थी। प्राविधिक शिक्षा विभाग ने ऑनलाइन आवेदन की तिथि बढ़ा दी थी। संयुक्त प्रवेश परीक्षा का आयोजन 20 और 21 सितंबर 2020 को किया गया।