देहरादून- गंगा के स्केप चैनल पर उत्तराखंड सरकार का बड़ा फैसला, पढिय़े पूरी खबर

देहरादून-आज त्रिवेंद्र सरकार ने बड़ा फैसला लेते हुए गंगा को स्केप चैनल घोषित करने के पिछली सरकार के आदेश को निरस्त कर दिया है। गंगा सभा के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री से मिलने के बाद यह दावा किया है। सोमवार को इसका नोटिफिकेशन जारी कर दिया जाएगा। हालांकि, अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है।
 | 
देहरादून- गंगा के स्केप चैनल पर उत्तराखंड सरकार का बड़ा फैसला, पढिय़े पूरी खबर

देहरादून-आज त्रिवेंद्र सरकार ने बड़ा फैसला लेते हुए गंगा को स्केप चैनल घोषित करने के पिछली सरकार के आदेश को निरस्त कर दिया है। गंगा सभा के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री से मिलने के बाद यह दावा किया है। सोमवार को इसका नोटिफिकेशन जारी कर दिया जाएगा। हालांकि, अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है। फिलहाल मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की अध्यक्षता में कुंभ की तैयारियों को लेकर बैठक चल रही है।

Bansal Saree

नैनीताल-बिना मास्क के घूम रही महिला पर्यटक बोली मेरा भाई आईएएस अधिकारी है, हिम्मत है तो चालान काट के दिखा, फिर पुलिस ने…
गौरतलब है कि वर्ष 2016 में तत्कालीन हरीश रावत सरकार ने गंगा को स्केप चैनल बनाने का शासनादेश जारी किया था। आज अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद का प्रतिनिधिमंडल सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत के साथ बैठक के लिए देहरादून पहुंचा। इससे पहले निरंजनी अखाड़े में अखाड़ा प्रतिनिधियों की बैठक में तय हुआ कि मुख्यमंत्री के सामने बैरागी अखाड़ों की समस्या और उन्हें बैरागी कैंप क्षेत्र में भूमि आवंटन की मांग को प्रमुखता से उठाया जाएगा।