चमोली-सीएम ने भराड़ीसैंण को दिया दीवाली गिफ्ट, इतने करोड़ से बनेगा मिनी सचिवालय

चमोली-आज मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने उत्तराखंड की ग्रीष्मकालीन राजधानी भराड़ीसैंण में मिनी सचिवालय समेत कई विकास योजनाओं का लोकापर्ण और शिलान्यास किया है। सीएम ने दुधातोली से वापस लौटकर भराड़ीसैंण में मिनी सचिवालय का शिलान्यास किया। 110 करोड़ की लागत से मिनी सचिवालय का निर्माण होना है। आज सीएम ने चमोली जिले की 32
 | 
चमोली-सीएम ने भराड़ीसैंण को दिया दीवाली गिफ्ट, इतने करोड़ से बनेगा मिनी सचिवालय

चमोली-आज मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने उत्तराखंड की ग्रीष्मकालीन राजधानी भराड़ीसैंण में मिनी सचिवालय समेत कई विकास योजनाओं का लोकापर्ण और शिलान्यास किया है। सीएम ने दुधातोली से वापस लौटकर भराड़ीसैंण में मिनी सचिवालय का शिलान्यास किया। 110 करोड़ की लागत से मिनी सचिवालय का निर्माण होना है। आज सीएम ने चमोली जिले की 32 करोड़ से बनी 45 विकास योजनाओं का लोकार्पण किया है। इसके अलावा 201 करोड़ की लागत से प्रस्तावित 46 योजनाओं का शिलान्यास भी किया गया। इसके बाद सीएम रावत देहरादून के लिए रवाना हो गए।

Devi Maa Dental

हल्द्वानी-स्वरोजगार के लिए जल्द मिलेगा ऋण, मुख्य विकास अधिकारी ने दिये अधिकारियों को ये निर्देश
बता दें कि स्थापना दिवस पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने गैरसैंण को 25 हजार करोड़ रुपये की सौगात दी थी। सीएम रावत ने कहा था कि अगले 10 साल इस धनराशि से गैरसैंण को ग्रीष्मकालीन राजधानी के अनुरूप विकसित किया जाएगा। उन्होंने कर्मचारियों को दीपावली पर बोनस देने का एलान भी किया था। आज मिनी सचिवालय समेत कई विकास योजनाओं का लोकापर्ण और शिलान्यास किया।