चमोली-अब यहां भालू ने किया महिलाओं पर हमला, एक की मौत दो ने ऐसे बचाई जान

चमोली-लॉकडाउन के बाद जंगली जानवरों का आतंक बड़ी तेजी से बढ़ा है। कुमाऊं से लेकर गढ़वाल तक गुलदार और हाथियों के आतंक के बाद अब भालुओं ने भी हमले शुरू कर दिये है। आज चमोली जिले में भालू के हमले में एक और महिला की जान चली गई है। बताया जा रहा है कि महिलाएं
 | 
चमोली-अब यहां भालू ने किया महिलाओं पर हमला, एक की मौत दो ने ऐसे बचाई जान

चमोली-लॉकडाउन के बाद जंगली जानवरों का आतंक बड़ी तेजी से बढ़ा है। कुमाऊं से लेकर गढ़वाल तक गुलदार और हाथियों के आतंक के बाद अब भालुओं ने भी हमले शुरू कर दिये है। आज चमोली जिले में भालू के हमले में एक और महिला की जान चली गई है। बताया जा रहा है कि महिलाएं जंगल को जा रही रही थी तकभी भालू ने महिला पर उस वक्त हमला कर दिया। इस दौरान दो अन्य महिलाओं ने भागकर अपनी जान बचाई। घटना से ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना हुआ है।

Bansal Saree

देहरादून-कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम का बड़ा बयान, ऐसे 2022 में भाजपा को जनता देगीं जवाब

मामला चमोली जिले के घाट विकासखंड का है। यहां वादुक गांव की कुछ महिलाएं पास के ही जंगल की ओर जा रही थी। तभी घात लगाए बैठे भालू ने उनपर हमला कर दिया। महिलाएं कुछ समझ पाती इससे पहले भालू ने उन पर हमला कर दिया। हममें एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य महिलाओं ने भागकर जान बचाई। घटना की सूचना मिलते ही वन विभाग की टीम भी मौके के लिए रवाना हो गई है।

Devi Maa Dental