हरिद्वार- पंजाब प्रभारी हरदा ने शुरू की सिडकुल की पदयात्रा, प्रदेश के इन जिलों की करेगें परिक्रमा

हरिद्वार- पूर्व सीएम हरीश रावत प्रदेश में सबसे ज्यादा सक्रिय रहते है। हाल ही में उन्हें कांग्रेस का पंजाब प्रभारी बनाया गया है। जिसके बाद हरिद्वार पहुंचे पूर्व सीएम हरीश रावत ने बेरोजगारी के मुद्दे पर सिडकुल की पदयात्रा शुरू की है। इस दौरान हरदा ने कहा कि मैंने बहुत समय पहले संकल्प लिया था
 | 
हरिद्वार- पंजाब प्रभारी हरदा ने शुरू की सिडकुल की पदयात्रा, प्रदेश के इन जिलों की करेगें परिक्रमा

हरिद्वार- पूर्व सीएम हरीश रावत प्रदेश में सबसे ज्यादा सक्रिय रहते है। हाल ही में उन्हें कांग्रेस का पंजाब प्रभारी बनाया गया है। जिसके बाद हरिद्वार पहुंचे पूर्व सीएम हरीश रावत ने बेरोजगारी के मुद्दे पर सिडकुल की पदयात्रा शुरू की है। इस दौरान हरदा ने कहा कि मैंने बहुत समय पहले संकल्प लिया था कि बढ़ती बेरोजगारी को लेकर हरिद्वार और रुद्रपुर सिडकुल में नौ लोगों के साथ परिक्रमा करूंगा। इसका उद्देश्य सिडकुल में खाली पड़े पदों पर स्थानीय युवाओं को रोजगार मिले और जो कार्यरत है उनको उनकी मेहनत का उचित मेहनताना मिले।

देहरादून- भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा ने किया प्रदेश कार्यालय का शिल्यान्यास, विपक्ष पर ऐसे साधा निशाना

आज पूर्व सीएम हरीश रावत इसी मुद्दे को लेकर सिडकुल की पदयात्रा के लिए हरिद्वार पहुंचे हैं। वे नवरात्र के पहले दिन माया देवी मंदिर में पूजन करने के बाद सिडकुल की परिक्रमा के लिए पदयात्रा पर निकलेंगे। इस दौरान हरदा ने कहा कि वे बेरोजगारी के खिलाफ सरकार का ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं। खाली पदों को भरने को लेकर सिडकुल क्षेत्र के उद्यमियों के साथ राज्य सरकार एक एमओयू हस्ताक्षर करें। इसको लेकर पहले हुए समझौतों को सख्ती से लागू किया जाए।